DA Image
3 अप्रैल, 2021|3:34|IST

अगली स्टोरी

कर्नाटक: सीएम येदियुरप्पा की मुश्किलें बढ़ी, सेक्स स्कैंडल में फंसे जल संसाधन मंत्री रमेश जरकिहोली

yeddurappa

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की मुसीबतें थम नहीं रही हैं। अब उनके कैबिनेट में जल संसाधन मंत्री रमेश जारकिहोली सेक्स सीडी स्कैंडल में फंस गए हैं। दरअसल, जारकिहोली की एक युवा महिला संग अश्लील बातचीत का ऑडियो टेलीविजन चैनलों पर चल गया। रमेश के खिलाफ अब पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल ऐक्टिविस्ट दिनेश कल्लाहल्ली ने बेंगलुरु के क्यूबन पुलिस थाने में शिकायत की है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि नौकरी का झांसा देकर महिला का यौन उत्पीड़न किया गया। दरअसल दिनेश कल्लाहल्ली ने बेंगलुरु शहर के पुलिस कमिशनर कमल पंत से मुलाकात की तो कुछ न्यूज चैनल्स ने जरकीहोली के तथाकथित निजी पल के वीडियो मीडिया में प्रसारित कर दिए। हालांकि, अभी तक यह नहीं पता लगा है कि यह वीडियो कितना पुराना है।

कल्लाहली ने दावा किया है कि महिला के परिवार ने उन्हें शिकायत करने का अधिकार दिया है और पीड़ित महिला खुद सामने नहीं आना चाहती हैं।

हालांकि, पुलिस ने अभी तक औपचारिक तौर पर केस दर्ज नहीं किया है। डेप्युटी कमिशनर ऑफ पुलिस (सेंट्रल) एमएन अनुचेठ ने बताया है कि पुलिस अभी शिकायत की सत्यता की जांच में जुटी है।

कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा ने पार्टी नेताओं के साथ इस मसले पर बैठक की है। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, जरकिहोली के इस्तीफे पर फैसला उनका पक्ष सुनने के बाद लिया जाएगा। प्राइमरी एजुकेशन मिनिस्टर सुरेश कुमार ने बताया कि पार्टी नेता इस मसले पर फैसला लेंगे।

बता दें कि 60 वर्षीय जरकिहोली कर्नाटक के बेलागवी से आते हैं और येदियुरप्पा कैबिनेट में ताकतवर नेता माने जाते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fresh trouble for Yediyurappa led BJP government Ramesh Jarkiholi caught in a sex CD scandal