ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबिजली के खंभे से तार चोरी कर रहे चार बदमाशों की करंट लगने से मौत

बिजली के खंभे से तार चोरी कर रहे चार बदमाशों की करंट लगने से मौत

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बिजली के खंभे पर चढ़कर तार चोरी कर रहे चार बदमाशों की करंट लगने से सोमवार की सुबह मौत हो गई। यह घटना टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से लगभग 43 किलोमीटर दूर मोहनगढ़ पुलिस थाना...

बिजली के खंभे से तार चोरी कर रहे चार बदमाशों की करंट लगने से मौत
एजेंसी, टीकमगढ़ (मध्य प्रदेश)।Mon, 09 Sep 2019 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बिजली के खंभे पर चढ़कर तार चोरी कर रहे चार बदमाशों की करंट लगने से सोमवार की सुबह मौत हो गई। यह घटना टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से लगभग 43 किलोमीटर दूर मोहनगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के बनारसी इलाके में हुई।

मोहनगढ़ थाने के इंस्पेक्टर मुकेश सिंघई ने बताया कि ग्रामीणों कि सूचना पर पहुंचे पुलिस दल ने इन चारों के शव घटनास्थल से बरामद कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान गोकल कुशवाहा, प्रीतम, संजय बरार और राजू कुशवाहा के रूप में की गई है। गोकल बनारसी गांव का निवासी था, जबकि बाकी तीनों निवाड़ी जिले के रहने वाले थे। इन सभी की आयु 25 से 30 वर्ष की थी।

इंस्पेक्टर ने बताया कि चारों के हाथों में तार लिपटे हुए थे और खंभे से तार चोरी करते वक़्त बीच में ही बिजली आने से वे करंट की चपेट में आ गए। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें