DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मध्य प्रदेश: 24 घंटे के अंदर दो नाबालिग समेत चार से हुआ गैंगरेप

AP File photo

मध्य प्रदेश में 24 घंटे के अंदर गैंगरेप के चार मामले दर्ज किए गए हैं जिनमें दो नाबालिग शामिल हैं। ये घटना भोपाल और रायसेन से सामने आयी है। पहली घटना सोमवार रात की है जब राईसेन के मुरपार गांव में 15 वर्षीय युवती का बलात्कार किया गया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पहला केस
 गैरतगंज टाउन के इंस्पेक्टर संजय पाठक ने बताया कि लड़की को लालच देकर रविशंकर लोधी और गंगा प्रसाद लोधी उसे मुरपार के पड़ोस में एक झोपड़ी में ले गए। लड़की पूरी रात अचेत अवस्था में रही। घर लौटने के बाद उसने अगली सुबह घटना की जानकारी अपने परिवारवालों को दी।
 
इस मामले में रवि और गंगा के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

दूसरा केस
दूसरा मामला 17 वर्षीय नाबालिग से रेप का है। जिस वक्त वे मंगलवार को गहलावन गांव में अकेली अपने घर में थी दो लोगों ने उसके साथ रेप किया। देवड़ी पुलिस स्टेशन टाउन के इंस्पेक्टर देवेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि दो अभियुक्तों की पहचान रामू और बिल्ला के तौर पर हुई है, जिसने उसे लड़की को सुनसान इलाके में ले जाकर उसे शराब पिलाई और फिर उसके साथ बलात्कार किया। हालांकि, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और अभी गिरफ्तार होना बाकी है।  

 

तीसरा केस
तीसरा मामला धनौरा का है जहां पर 18 वर्षीय युवती जिस वक्त अपने घर की बालकोनी में शनिवार को सो रही थी उस समय उसे इमरान खान की अगुवाई में पांच लोगों ने किडनैप कर लिया। उन लोगों ने उसे सुनसान जगह पर रेप किया और फिर गांव के बाहर छोड़ दिया। 

हिन्दू संगठन की तरफ से डिस्ट्रिक्ट सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस जगत सिंह राजपूत को चेताया कि अगर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो वह आंदोलन करेंगे।

चौथा मामला
चौथा मामला भोपाल की है जहां पर मंडली की रहनेवाली एक महिला के साथ दो लोगों ने मंगलवार को होटल में बलात्कार किया। डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल धर्मेन्द्र चौधरी ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है। साथ ही, तीसरे सहयोगी को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप:BJP विधायक कुलदीप सिंह के खिलाफ CBI ने दायर की चार्जशीट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four gang-rapes reported in Madhya Pradesh in 24 hours two minors among victims