DA Image
13 जुलाई, 2020|3:18|IST

अगली स्टोरी

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के ऑफिस में कोरोना की दस्तक, चार जून तक के लिए भवन सील

four airports authority of india officials test positive for covid-19 office sealed till 4th june

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के चार कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद दिल्ली स्थित राजीव गांधी भवन को चार जून तक के लिए सील कर दिया गया है। बता दें कि मंगलवार को एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के चार कर्मचारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई, इसके बाद राजीव गांधी भवन में अथॉरिटी के ऑफिस को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। 

फिलहाल ऑफिस को संक्रमण मुक्त करने के लिए जारी दिशा निर्देश के आधार पर वहां सेनेटाइजेशन का काम चल रहा है। यह पहला मौक है जब एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं। चारों कर्मचारियों के संपर्क में आने वालों को भी क्वारंटाइन रखा जा रहा है।

वहीं, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल के कायार्लय में मंगलवार को 13 कर्मचारियों को कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाया गया। यह जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी। एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, कायार्लय में कुल 13 लोगों को पॉजिटिव पाया गया, हम सभी के करीबी संपकोर्ं का पता लगा रहे हैं।

अन्य सहयोगियों की स्क्रीनिंग की जा रही है। हम सरकारी दिशानिदेर्शों के अनुसार पूरे कायार्लय को सैनिटाइज कर रहे हैं। इससे पहेल 29 मई तक राज निवास में चार पॉजिटिव मामले सामने आए थे। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, दिल्ली सचिवालय, और जिलाधिकारियों के कायार्लय से भी पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Four Airports Authority of India officials test positive for COVID-19 office sealed till 4th June