DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › अश्लील वीडियो को लेकर सदानंद गौड़ा ने दर्ज कराई शिकायत, कहा- मेरी मॉर्फ्ड तस्वीर का किया इस्तेमाल
देश

अश्लील वीडियो को लेकर सदानंद गौड़ा ने दर्ज कराई शिकायत, कहा- मेरी मॉर्फ्ड तस्वीर का किया इस्तेमाल

हिन्दुस्तान ,बेंगलुरुPublished By: Surya Prakash
Sun, 19 Sep 2021 10:19 PM
अश्लील वीडियो को लेकर सदानंद गौड़ा ने दर्ज कराई शिकायत, कहा- मेरी मॉर्फ्ड तस्वीर का किया इस्तेमाल

पूर्व केंद्रीय मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि इस वीडियो में उनकी एक फर्जी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। उनकी शिकायत के आधार पर अदालत ने इस वीडियो को अपलोड करने या फिर फॉरवर्ड करने पर रोक लगा दी है। रविवार को गौड़ा ने ट्वीट कर कहा कि उनके विरोधियों ने उनकी साफ-सुथरी छवि को खराब करने के लिए एक मॉर्फ्ड वीडियो बनाया है। उन्होंने कहा, 'प्रिय शुभचिंतकों, मेरा एक मॉर्फ्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि इस वीडियो में मैं नहीं हूं, यह मेरे विरोधियों ने निहित स्वार्थ के तहत मेरी साफ-सुथरी छवि को खराब करने के लिए बनाया है।'

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें अपने पक्ष में अदालत से निषेधाज्ञा आदेश मिली है, जो लोगों को दुभार्वनापूर्ण सामग्री को फॉरवर्ड करने और अपलोड करने से रोकती है। इसके बावजूद यदि किसी ने ऐसा किया तो उसके खिलाफ कानून की संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की जायेगी। गौड़ा ने यह भी कहा कि उन्होंने साइबर अपराध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उन्हें विश्वास है कि दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर सदानंद गौड़ा बताया जा रहा शख्स एक महिला के साथ वीडियो कॉल पर है। 

उत्तर बेंगलुरु लोकसभासीट से सांसद सदानंद गौड़ा कर्नाटक के पूर्व सीएम भी रहे हैं। कर्नाटक में यह नया स्कैंडल है, जिसने भारतीय जनता पार्टी को भी मुश्किल में डाल दिया है। कुछ महीनों पहले बीएस येदियुरप्पा सरकार में मंत्री रमेश जरकिहोली का भी एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था और उन्हें अपने पद से इस्तीफा भी देना पड़ा था। हालांकि उनका कहना था कि ये आरोप गलत हैं। यही नहीं जरकिहोली भी अदालत गए थे और उस वीडियो एवं ऑडियो को फॉरवर्ड करने पर रोक का आदेश दिया गया था। 

संबंधित खबरें