ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपंचतत्व में विलीन हुए पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली, बेटे रोहन ने दी मुखाग्नि

पंचतत्व में विलीन हुए पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली, बेटे रोहन ने दी मुखाग्नि

केन्द्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली का दिल्ली के निगम बोध घाट पर रविवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। नम आंखों से हजारों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्हें बीजेपी ऑफिस से तिरंगे...

Former Union Finance Minister Arun Jaitley last rites at Nigam Bodh Ghat in New Delhi (ANI Twitter Pic)
1/ 3Former Union Finance Minister Arun Jaitley last rites at Nigam Bodh Ghat in New Delhi (ANI Twitter Pic)
Arun Jaitley
2/ 3Arun Jaitley
Arun Jaitley last rites at Nigam Bodh Gaht in Delhi (ANI Pic)
3/ 3Arun Jaitley last rites at Nigam Bodh Gaht in Delhi (ANI Pic)
लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली। Sun, 25 Aug 2019 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली का दिल्ली के निगम बोध घाट पर रविवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। नम आंखों से हजारों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्हें बीजेपी ऑफिस से तिरंगे में लपेटकर अंतिम यात्रा के लिए निकाला गया। इससे पहले, अरुण जेटली का पार्थिव शरीर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए राष्ट्रीय राजधानी में उनके आवास कैलाश कालोनी से भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय लाया गया।

जेटली के पार्थिव शरीर को फूलों से सजे सेना के वाहन से भाजपा मुख्यालय लाया गया। पूर्व वित्त मंत्री का शनिवार को दिल्ली के एम्स में लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया था ।

इस अवसर पर पार्टी मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा, रेल मंत्री पीयूष गोयल, जेटली की पत्नी और पुत्री तथा अन्य नेता मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: जानिए, कैसे मोदी सरकार के सबसे बड़े संकटमोचक थे अरुण जेटली

इससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मंत्री प्रफ्फुल पटेल, दूतावासों के अधिकारियों तथा कई अन्य नेताओं ने कैलाश कालोनी में जेटली को श्रद्धांजलि दी । जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए कल से ही लोगों का तांता लगा हुआ रहा।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओंर से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा अन्य पार्टियों के नेताओं ने जेटली के आवास पर जाकर शनिवार को उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। प्रधानमंत्री इन दिनों विदेश यात्रा पर हैं।

ये भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति नायडू ने जेटली के निधन पर लिखा-सियासी सफर के साथी का जाना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें