ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमोदी सरकार में मंत्री रहे BJP सांसद बंडारू दत्तात्रेय के 21 वर्षीय बेटे की मौत

मोदी सरकार में मंत्री रहे BJP सांसद बंडारू दत्तात्रेय के 21 वर्षीय बेटे की मौत

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद बंडारू दत्तात्रेय के 21 वर्षीय बेटे बंडारू वैष्णव की मौत हो गई है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक वैष्णव की मौत हार्ट अटैक से हुई है। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे वैष्णव...

मोदी सरकार में मंत्री रहे BJP सांसद बंडारू दत्तात्रेय के 21 वर्षीय बेटे की मौत
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 23 May 2018 08:31 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद बंडारू दत्तात्रेय के 21 वर्षीय बेटे बंडारू वैष्णव की मौत हो गई है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक वैष्णव की मौत हार्ट अटैक से हुई है। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे वैष्णव को सीने में शिकायत के बाद सिकंदराबाद के गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंन दम तोड़ दिया। वैष्णव MBBS की तीसरे साल की पढ़ाई कर रहे थे। 

हालांकि मौत के कारण का सही पता नहीं चल पाया है। अस्पताल की ओर से मेडिकल रिपोर्ट जारी होने के बाद इस पर स्थिति साफ हो पाएगी।

 

मालूम हो कि आंध्र प्रदेश/तेलंगाना में बीजेपी को स्थापित करने में बंडारू दत्तात्रेय का अहम रोल माना जाता है। बंडारू बीजेपी में अटल-आडवाणी युग से ही हैं। 71 वर्षीय बंडारू दत्तात्रेय फिलहाल तेलंगाना के सिकंदराबाद से सांसद हैं।

केंद्र की मौजूदा मोदी सरकार में बंडारू दत्तात्रेय 1 सितंबर 2017 तक श्रम एवं रोजगार मंत्री भी थे। मंत्री रहते हुए उन्होंने श्रम एवं रोजगार के मोर्चे पर कई कदम उठाये। खासकर देशभर में जॉब फेयर यानी रोजगार मेले के आयोजन की उनकी पहल को काफी सराहा गया। इसके अलावा अटल बिहारी वाजपेयी के शासन में भी बंडारू दत्तात्रेय केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। पिछले कुछ समय से बंडारू दत्तात्रेय केरल में बीजेपी को स्थापित करने के लिए भी कोशिश कर रहे हैं।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें