ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशक्लास में पिस्तौल लहराते हुए घुस गया पूर्व छात्र, मच गया हड़कंप; फिर क्या हुआ

क्लास में पिस्तौल लहराते हुए घुस गया पूर्व छात्र, मच गया हड़कंप; फिर क्या हुआ

केरल के त्रिशूर में एक स्कूल में पूर्व छात्र पिस्तौल लहराते हुए क्लास में घुस गया। इसके बाद वहां मौजूद छात्र और अध्यापक डर गए। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

क्लास में पिस्तौल लहराते हुए घुस गया पूर्व छात्र, मच गया हड़कंप; फिर क्या हुआ
Ankit Ojhaएजेंसी,तिरुवनंतपुरमTue, 21 Nov 2023 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

केरल के त्रिशूर में मंगलवार को एक निजी स्कूल का पूर्व छात्र वहां बंदूक लहराते हुए घुसा और कर्मचारियों एवं छात्रों को आतंकित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। स्कूल के कर्मचारी के अनुसार, पूर्व छात्र ने संस्थान के अंदर इधर उधर घूमने के बाद कई गोलियां भी चलाईं। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।
     
जगन नामक एक पूर्व छात्र त्रिशूर में विवेकोदयम स्कूल पहुंचा। कर्मचारी कक्ष में घुसने के बाद उसने अपने बैग से बंदूक निकाली तथा कई कक्षाओं में जाकर छात्रों और कर्मचारियों को आतंकित किया। पुलिस ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और जांच जारी है। घटना के तुरंत बाद जिलाधिकारी वी. आर. कृष्ण तेजा स्कूल पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।
    
 उन्होंने कहा कि इस तरह का यह इकलौता मामला है । उन्होंने अभिभावकों से चिंता नहीं करने की अपील करते हुए कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में हैं। तेजा ने संवाददाताओं को बताया, ''एक पूर्व छात्र स्कूल आया था। वह मानसिक रूप से थोड़ा अस्थिर लग रहा था। उसने अपनी पिस्तौल से दो या तीन गोलियां चलाईं। स्कूल प्रशासन ने हमें यही बताया है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। इस तरह की यह एकमात्र घटना है और जांच जारी है। चिंता की कोई बात नहीं है। हम सभी यहीं हैं। उसे चिकित्सक के पास ले जाया जाएगा।''
     
आरोपी की उम्र का अभी पता नहीं चला है। कर्मचारी कक्ष के अंदर बैठे आरोपी की तस्वीरें टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित हुई हैं जिसमें वह अपने बैग से बंदूक निकालकर उसे लहराते हुए दिख रहा है।