DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में दरार, RJD के पूर्व नेता कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

राहुल गांधी और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव (Loksabha elections 2019) से पहले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने तीन नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने की संभावनाओं को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। इस पूरे मामले से अवगत लोगों ने जानकारी दी। 

एक आरजेडी नेता ने बताया कि पार्टी उन रिपोर्ट से दुखी है जिसमें बताया गया है कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में पप्पू यादव, लवली आनंद और अनंत सिंह को उम्मीदवार बना सकती है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: आप ने पूछा- EVM बिना चुनाव क्यों नहीं चाहती BJP?

आरजेडी नेता ने कहा कि हमने इन दागी नेताओं के बारे में नाराजगी कांग्रेस से व्यक्त कर दी है। वहीं, बिहार में महागठबंधन के बीच सीट बंटवारे को लेकर चर्चा राहुल गांधी की पटना में होने वाली तीन फरवरी के बाद हो सकती है। 

बता दें कि बिहार में लोकसभा की कुल 40 सीटें हैं। इन सीटों में पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 22 सीटें जीती थीं। एलजेपी को छह और उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी को तीन सीटों पर जीत मिली थी। इसके अलावा जेडीयू को दो और आरजेडी को चार सीटों पर जीत हासिल हुई थी। कांग्रेस को सिर्फ दो सीट मिली थी।

ये भी पढ़ें; जनता चाहती है कि सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस भी हो : राजबब्बर  

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर लगाया ये आरोप

बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर दोहरेपन का आरोप लगाया है। मंगलवार को जारी बयान में तेजस्वी ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र की पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम की तस्वीर साझा की और कहा कि वह चारा घोटाला में कथित सजायाफ्ता हैं। इलाज के लिए जमानत पर हैं। घोटाले के याचिकाकर्ता सुशील कुमार मोदी उनकी पुस्तक 'बिहार बढ़कर रहेगा' का विमोचन कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former RJD leaders may join Congress cracks appear in Grand Alliance