ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशरॉ के पूर्व प्रमुख ने कहा, पुलवामा हमला किसी एक व्यक्ति का काम नहीं

रॉ के पूर्व प्रमुख ने कहा, पुलवामा हमला किसी एक व्यक्ति का काम नहीं

रिसर्च एडं एनालिसिस विंग (रॉ) के पूर्व प्रमुख विक्रम सूद ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकवादी हमला किसी एक व्यक्ति का नहीं बल्कि समूह का काम है। सूद ने घटना के लिए सुरक्षा में खामियों...

रॉ के पूर्व प्रमुख ने कहा, पुलवामा हमला किसी एक व्यक्ति का काम नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हैदराबाद। Mon, 18 Feb 2019 01:28 AM
ऐप पर पढ़ें

रिसर्च एडं एनालिसिस विंग (रॉ) के पूर्व प्रमुख विक्रम सूद ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकवादी हमला किसी एक व्यक्ति का नहीं बल्कि समूह का काम है। सूद ने घटना के लिए सुरक्षा में खामियों को भी जिम्मेदार ठहराया। 

सूद ने कहा, इस प्रकार की घटना सुरक्षा में कहीं किसी प्रकार की खामी के बिना नहीं होती। आतंकियों को वाहनों की आवाजाही के बारे में जनकारी थी। भारत को इस पर क्या जवाब देना चाहिए? यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा,यह कोई बॉक्सिंग मैंच नहीं है। मुक्के के बदले मुक्का नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कह चुके हैं कि समय और स्थान का चुनाव सुरक्षा बल करेंगे।

जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा, चीन पाकिस्तान के अनुरोध पर ऐसा कर रहा है। जब मसूद अजहर को आतंकवादी घोषित करने की बात आती है तो संयुक्त राष्ट्र में केवल चीन ही उनकी रक्षा करता है।रॉ के पूर्व प्रमुख ने दावा किया कि चीन ऐसा इसलिए कर रहा है क्योंकि उसे आशंका है कि शिंजियांग प्रांत के इस्लामिक संगठन पाकिस्तान के आतंकवादियों से संपर्क कर सकते हैं।

कश्मीर में CRPF के काफिलों की आवाजाही के लिए बदलेंगे नियम

PULWAMA ATTACK:रक्षा विशेषज्ञों की दो टूक,बोले-पाक को सबक सिखाना जरूरी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें