ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकेरल के पूर्व मंत्री और विधायक गिरफ्तार, पलारीवट्टोम फ्लाईओवर निर्माण में घोटाले का आरोप

केरल के पूर्व मंत्री और विधायक गिरफ्तार, पलारीवट्टोम फ्लाईओवर निर्माण में घोटाले का आरोप

केरल के पूर्व मंत्री एवं आईयूएमएल के विधायक वीके इब्राहिम कुन्जू को कथित पलारीवट्टोम फ्लाईओवर निर्माण घोटाला मामले में सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (वीएसीबी) के दल ने बुधवार को गिरफ्तार कर...

केरल के पूर्व मंत्री और विधायक गिरफ्तार, पलारीवट्टोम फ्लाईओवर निर्माण में घोटाले का आरोप
एजेंसी,कोच्चि।Wed, 18 Nov 2020 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

केरल के पूर्व मंत्री एवं आईयूएमएल के विधायक वीके इब्राहिम कुन्जू को कथित पलारीवट्टोम फ्लाईओवर निर्माण घोटाला मामले में सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (वीएसीबी) के दल ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। कांग्रेस नीत यूडीएफ के शासन में यहां इस फ्लाईओवर का निर्माण किया गया था।

मामले की जांच कर रहे सर्तकता दल के अधिकारियों ने यहां एक निजी अस्पताल में कुन्जू को गिरफ्तार किया, जहां उनका किसी बीमारी का इलाज चल रहा था।

सूत्रों ने बताया कि सतर्कता दल ने उन्हें गिरफ्तार करने से पहले अस्पताल के अधिकारियों से बात की थी। इससे पहले, वीएसीबी अधिकारियों ने कुन्जू से इस मामले में कई बार पूछताछ भी की है। उन्होंने आरोपों को 'राजनीति से प्रेरित बताया है। 

कुन्जू पर आरोप है कि वह पुल की खराब गुणवत्ता के लिए जिम्मेदार हैं, इसका निर्माण तब किया गया था जब वह केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी की यूडीएफ सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री थे। राज्य सरकार ने इस फ्लाईओवर का फिर से निर्माण कराने का निर्णय किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें