ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभाजपा के पूर्व नेता वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव प्रचार में उतरे

भाजपा के पूर्व नेता वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव प्रचार में उतरे

रायबरेली लोकसभा सीट पर भाजपा के टिकट पर सोनिया गांधी के खिलाफ 2014 का चुनाव लड़ चुके पार्टी के पूर्व नेता अजय अग्रवाल ने राजीव गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी की मंगलवार को निंदा...

भाजपा के पूर्व नेता वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव प्रचार में उतरे
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 08 May 2019 05:46 AM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली लोकसभा सीट पर भाजपा के टिकट पर सोनिया गांधी के खिलाफ 2014 का चुनाव लड़ चुके पार्टी के पूर्व नेता अजय अग्रवाल ने राजीव गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी की मंगलवार को निंदा की। वरिष्ठ वकील अग्रवाल ने कहा कि बोफोर्स मामले में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ कोई भी आरोप कभी साबित नहीं हुआ और उन्हें क्लीनचिट दी गयी।

उन्होंने दावा किया कि उन्होंने 14 सालों तक हिंदुजा बंधुओं के खिलाफ उच्चतम न्यायालय में याचिकाकर्ता के रूप में बोफोर्स मामले का प्रतिनिधित्व किया और उन्हें इस मामले की बारीकियों की पूरी जानकारी है। यहां कांग्रेस के उम्मीदवार अजय राय के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि वह मोदी के खिलाफ अभियान चलाने के लिए यहां डेरा डाले हुए हैं।

उन्होंने कांग्रेस को मोदी की ओर से दी गयी इस आम चुनाव के बाकी दो चरण राजीव गांधी के नाम पर लड़ लेने की चुनौती की निंदा की और प्रधानमंत्री पर चुनावी फायदे के लिए पाकिस्तान को युद्ध के लिए उकसाने का आरोप लगाया। अग्रवाल ने पूर्व कांग्रेस नेता और अब भाजपा नेता एवं जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सतपाल मलिक का एक ऑडियो क्लिप जारी किया जिसमें वह कह रहे हैं कि राजीव गांधी भ्रष्ट या लालची नहीं थे।

'PM नरेंद्र मोदी की दिल्ली रैली विपक्ष के ताबूत में आखिरी कील होगी'

'दुर्योधन जैसे अहंकारी' ,PM के राजीव पर निशाना साधने के बाद प्रियंका 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें