ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशचारा घोटालाः लालू पर सुनवाई पूरी, 5 दोषियों पर सुनवाई आज, सुनाई जा सकती है सजा

चारा घोटालाः लालू पर सुनवाई पूरी, 5 दोषियों पर सुनवाई आज, सुनाई जा सकती है सजा

चारा घोटाले के दुमका कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित मामले में गुरुवार को भी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद समेत आठ दोषियों की सजा पर सुनवाई हुई। सीबीआई के विशेष...

चारा घोटालाः लालू पर सुनवाई पूरी, 5 दोषियों पर सुनवाई आज, सुनाई जा सकती है सजा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 23 Mar 2018 07:11 AM
ऐप पर पढ़ें

चारा घोटाले के दुमका कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित मामले में गुरुवार को भी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद समेत आठ दोषियों की सजा पर सुनवाई हुई।

सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में पितांबर झा, पंकज मोहन भुई, फूलचंद सिंह, एम एस बेदी, नंदकिशोर प्रसाद, ओपी दिवाकर और नरेश प्रसाद पेश हुए। वहीं लालू प्रसाद की ओर से उनके अधिवक्ता प्रभात कुमार ने अदालत में पक्ष रखा। 

वकील ने कहा कि लालू प्रसाद की उम्र 70 साल से ऊपर हो चुकी है। पूर्व में ऑपरेशन भी हो चुका है। फिलहाल रिम्स में इलाज चल रहा है। लंबे समय से ट्रायल फेस कर रहे हैं। इसलिए उन्हें कम सजा दी जाए। वहीं अन्य दोषियों ने भी बीमारी समेत परेशानियां बताते हुए कम सजा की गुहार लगायी।

बता दें कि दो दिन में 14 दोषियों की सजा की बिंदु पर सुनवाई हो चुकी है। शुक्रवार को पांच दोषियों पर सुनवाई होगी। इसके बाद अदालत सजा की तिथि निर्धारित करेगी। संभावना व्यक्त की जा रही है कि शुक्रवार या शनिवार को अदालत सजा सुना सकती है।

चारा घोटाला:'उम्र ज्यादा हो गई है और बीमार भी हूं, सजा कम दीजिए'

लालू यादव मेडिसिन यूनिट में शिफ्ट, किडनी की समस्या में कोई सुधार नहीं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें