DA Image
5 अप्रैल, 2020|8:58|IST

अगली स्टोरी

मां-बाप की लड़ाई में जानें कैसे गई 5 महीने के बच्चे की जान, मामला हैरान कर देगा

five-month-old dies after being hit on head by stick during fight between parents

दिल्ली के कोंडली इलाके में पांच महीने के एक बच्चे की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। माता-पिता के बीच की लड़ाई ने ऐसा मोड़ लिया कि पांच महीने के बच्चे को अपनी जान गंवानी पड़ी। बुधवार को पुलिस ने कहा कि पांच महीने के बच्चे की मौत लोहे की कील से उसके माथे में छेद होने से हो गई, यह हादसा तब हुआ, जब उस बच्चे का पिता उसकी मां को कथित तौर पर लाठी से पीट रहे थे। जिस लाठी से वह अपनी पत्नी को पीट रहा था, उसमें लोह की कील थी, जो बच्चे के माथे में लग गई और दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। 

बच्चे की मौत के बाद से ही उसका पिता फरार है, जिसे पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी पिता गाजियाबाद में एक प्राइवेट अस्पताल में ओपरेशन थियेटर में तकनीशियन का काम करता था, मगर कुछ समय से बेरोजगार चल रहा है। वहीं बच्चे की मां एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती है। गाजीपुर पुलिस स्टेशन में गैर- इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। 

पुलिस ने कहा कि बच्चा अपनी मां की गोद में था, जब उसके पिता ने रविवार को किसी मुद्दे पर झगड़े के बाद उसे छड़ी (लाठी) से पीटना शुरू कर दिया। हमले के दौरान लाठी जाकर बच्चे के माथे पर लग गई। पुलिस ने कहा कि लाठी से जुड़ी एक लोहे की कील उसके माथे पर लगी और उसे खून बहने लगा।

इसके बाद बच्चे के माता-पिता तुरंत उसे नजदीक के क्लिनिक में ले गए जहां डॉक्टर ने उसे फर्स्ट एड दिया और उसे डिस्चार्च कर दिया, क्योंकि डॉक्टर के अऩुसार यह मामूली चोट थी और अंदर तक नहीं गई थी कील। अधिकारी के मुताबिक, बच्चे की हालत में सुधार हो रहा था, मंगलवार को बच्चे ने फिर से रोना शुरू किया और इसके बाद उसके माता-पिता फिर डॉक्टर के पास ले गए, जहां उसकी हालत नाजुक बताई गई और उसे प्राइवेट अस्पताल, पटपड़गंज में रेफर कर दिया गया। 

अस्पताल में बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बच्चे को शव को अपने कब्जे में ले लिया। आरोपी पिता को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया है. 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five month old boy dies after being hit on head by stick during fight between parents Delhi crime News