ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशइंदौर हवाईअड्डे से पहली सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ान आज से

इंदौर हवाईअड्डे से पहली सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ान आज से

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर हवाईअड्डे से पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान सोमवार को दुबई के लिए रवाना होगी।  एयर इंडिया के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अश्विनी लोहानी ने...

इंदौर हवाईअड्डे से पहली सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ान आज से
एजेंसी,इंदौरSun, 14 Jul 2019 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर हवाईअड्डे से पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान सोमवार को दुबई के लिए रवाना होगी। 

एयर इंडिया के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अश्विनी लोहानी ने कहा, एयर इंडिया अपनी इंदौर से दुबई की सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है। यह यात्रियों और पर्यटकों की इस बारे में लंबे समय से की जा रही मांग को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि कंपनी की यह उड़ान हर सप्ताह सोमवार, बुधवार और शनिवार को इंदौर से उड़ान भरेगी, जबकि दुबई से वापसी की उड़ान मंगलवार, शुक्रवार और रविवार को होगी। इसके लिए कंपनी 162 सीट वाले एयरबस ए-320 विमान से इस उड़ान का परिचालन करेगी। इस यात्रा में करीब चार घंटे का समय लगेगा।

अधिकारी ने बताया कि विमान में 150 इकॉनोमी श्रेणी और 12 बिजनेस श्रेणी की सीटें होंगी जिनका दोनों ओर का यात्रा किराया क्रमश: 18,700 रुपये और 42,000 रुपये से शुरू होगा। इंदौर में ही जन्में सुनीष कुमार भार्गव इस पहली उड़ान के कमांडर होंगे। शहर से भाजपा के सांसद शंकर लालवानी इस उड़ान को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। 

अहमदाबाद में एडवेंचर पार्क में झूला टूटने से 2 की मौत, 26 घायल

चंद्रयान-2: इतिहास रचने को भारत तैयार, जानें मिशन की खासियत और टाइमिंग

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें