DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  सिंघु बॉर्डर पर रविवार रात किसानों के धरनास्थल पर हुई 3 राउंड फायरिंग, चंडीगढ़ की गाड़ी में आए थे 4 लोग

देशसिंघु बॉर्डर पर रविवार रात किसानों के धरनास्थल पर हुई 3 राउंड फायरिंग, चंडीगढ़ की गाड़ी में आए थे 4 लोग

एजेंसियां,नई दिल्लीPublished By: Priyanka
Mon, 08 Mar 2021 11:53 AM
सिंघु बॉर्डर पर रविवार रात किसानों के धरनास्थल पर हुई 3 राउंड फायरिंग, चंडीगढ़ की गाड़ी में आए थे 4 लोग

दिल्ली से सटे सिंघु बॉर्डर पर रविवार देर रात किसानों के धरना स्थल पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। दावा है कि चंंडीगढ़ की नंबर प्लेट वाली गाड़ी से 4 लोग यहां आए जिन्होंने फायरिंग की। हालांकि, इस फायरिंग से किसी नुकसान की खबर नहीं मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोलियां उस वक्त चलीं जब धरनास्थल पर लंगर चल रहा था। किसानों का कहना है कि 4 लोग गाड़ी में आए और हवा में तीन राउंड गोली चलाकर वहां से भाग गए। जानकारी मिलते ही हरियाणा के कुंडली से पुलिस मौके पर जांच के लिए पहुंची। 

पुलिस को शक है कि फायरिंग करने वाले लोग पंजाब के थे क्योंकि उन्होंने जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया वह पंजाब की थी। सिंघु बॉर्डर पर आज महिला दिवस के मौके पर हजारों की तादाद में महिला किसान पहुंची हैं। ऐसे में फायरिंग की वारदात ने धरनास्थल पर दहशल का माहौल बना दिया है। 

बता दें कि दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान 100 दिनों से भी ज्यादा समय से प्रदर्शन कर रहे हैं। इनमें से एक और अहम सिंघु बॉर्डर भी है। यहां पर बीते साल 25 नवंबर से ही किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। 

संबंधित खबरें