ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदरभंगा-न्यू दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के जनरल कोच में लगी आग

दरभंगा-न्यू दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के जनरल कोच में लगी आग

शंटिंग के दौरान बुधवार की देर शाम बेला स्थित रैक प्वाइंट पर दरभंगा-नई दिल्ली संपर्क क्रांति सुपर फास्ट एक्सप्रेस के एस-6 बोगी में अचानक आग लग गई। देखते-देखते बोगी धू-धू कर जलने लगी। बोगी से आग की...

दरभंगा-न्यू दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के जनरल कोच में लगी आग
हिन्दुस्तान टीम ,दरभंगा Thu, 05 Sep 2019 07:59 AM
ऐप पर पढ़ें

शंटिंग के दौरान बुधवार की देर शाम बेला स्थित रैक प्वाइंट पर दरभंगा-नई दिल्ली संपर्क क्रांति सुपर फास्ट एक्सप्रेस के एस-6 बोगी में अचानक आग लग गई। देखते-देखते बोगी धू-धू कर जलने लगी। बोगी से आग की ऊंची लपटें निकलते देख वहां अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर रेलवे के कई अधिकारी वहां पहुंचे। फायर ब्रिगेड ने वहां पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। हालांकि पानी समाप्त होने के बावजूद बोगी में लगी आग पर काबू नहीं किया जा सका। पानी भरने के बाद फायर बिग्रेड के कर्मियों नेआग पर काबू पाया।

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को गुरुवार की सुबह नई दिल्ली के लिए रवाना होनी है। इसको को लेकर ट्रेन की शंटिंग की जा रही थी। यार्ड से निकलने के बाद बेला स्थित रैक प्वाइंट पहुंचने पर अचानक एस-6 बोगी से आग की लपटें निकलने लगीं। इसे देखते हुए आनन-फानन में अन्य बागियों को उससे अलग किया गया। वाणिज्य अधीक्षक तनवीर आलम, स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार सिंह, आरपीएफ प्रभारी जवाहर लाल, जीआरपी प्रभारी सुनील द्विवेदी आदि वहां पहुंचे। रैक प्वाइंट पर देखते-देखते काफी भीड़ जुट गई। मामले में सीनियर डीसीएम वीरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना यार्ड से कोच को ले जाने में हुई है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग बुझा दी गई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें