Fire broke out in a pesticide factory Meerut - मेरठ के कीटनाशक दवा फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठ के कीटनाशक दवा फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची

fire in meerut  ani pic

मेरठ के मोहकामपुर इंडस्ट्रियल एरिया में शनिवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब वहां पर एक कीटनाशक दवा फैक्ट्री में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी जिसका अंदाजा तस्वीर देखकर लगाया जा सकता है। यह आग धीरे-धीरे पास की फैक्ट्रियों में फैल गई है।

आग लगने के फौरन बाद दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग बुझाने का काम युद्धस्तर पर जारी है। हालांकि, अभी इस बारे में विस्तृत जानकारी का इंतजार है कि आखिर इस आग की वजह क्या थी।

खबरों के मुताबिक, टीपी नगर इलाके के मोहकमपुर इंडस्ट्रियल एरिया स्थित दवाई फैक्ट्री में लगी भीषण आग। आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। उसके पास वाली दवाई फैक्ट्री को भी आग ने अपनी चपेट में लिया।

जिसके बाद करीब दर्जनभर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। घंटों से फायर कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे रहे। उधर, फैक्ट्री में रखे केमिकल ड्रम ब्लास्ट होते रहे। फैक्ट्री में केमिकल होने के कारण आग ने लिया विकराल रूप। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

ये भी पढ़ें: गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार की पांच महिलाएं झुलसीं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fire broke out in a pesticide factory Meerut