ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमुंबई की इस इमारत में लगी भीषण आग, दीपिका भी रहती हैं इसी बिल्डिंग में-VIDEO

मुंबई की इस इमारत में लगी भीषण आग, दीपिका भी रहती हैं इसी बिल्डिंग में-VIDEO

दक्षिणी मुंबई के वर्ली के प्रभादेवी में उस वक्त अचानक अफरातफरी मच गई जब बुधवार को अचानक इस ऊंची इमारत में आग लग गई। हालांकि, इस आग से किसी के हताहत होने की ख़बर सामने नहीं आई है। दादर के...

Mumbai Fire
1/ 2Mumbai Fire
प्रभादेवी बिल्डिंग, मुंबई
2/ 2प्रभादेवी बिल्डिंग, मुंबई
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबई।Wed, 13 Jun 2018 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिणी मुंबई के वर्ली के प्रभादेवी में उस वक्त अचानक अफरातफरी मच गई जब बुधवार को अचानक इस ऊंची इमारत में आग लग गई। हालांकि, इस आग से किसी के हताहत होने की ख़बर सामने नहीं आई है। दादर के प्रभादेवी इलाके में बुधवार दोपहर को ब्यूमोंटे टॉवर की 33वीं मंजिल पर लगी आग के बाद कम से कम 90 निवासियों को इमारत से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

इसी इमारत की 26वीं मंजिल पर रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर कहा कि वह सुरक्षित हैं और  दमकलकर्मियों की सलामती के लिए दुआ की।

 

 

बीएमसी आपदा नियंत्रण के अनुसार, यहां इमारत के सबसे उपरी 32वें और 33वें तल में अपराह्न लगभग 2.10 बजे आग लग गई और कुछ ही देर में वहां से काला धुआं निकलने लगा।

लगभग तीन घंटों के बाद आग इमारत की निचली मंजिल में फैलने लगी, जिससे वहां रह रहे व्यापारिक और ग्लैमर जगत के लोगों समेत अन्य लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। घटनास्थल पर आग बुझाने के लिए 12 से अधिक दमकल वाहन तैनात किए गए हैं। अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।

ये भी पढ़ें: कमला मिल्स ट्रेजेडी :विवाद में घिरा सिंगर का बेटा, अब पिता ने दी सफाई

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें