FIR registered after a group of people raised Modi slogans in Digvijaya Singh s roadshow - दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी के नारे लगाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज DA Image
18 फरवरी, 2020|8:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी के नारे लगाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज

digvijay singh

कांग्रेस के भोपाल सीट से उम्मीदवार दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के रोड शो में पीएम मोदी पर नारे लगाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। दिग्विजय सिंह का यह रोड शो भोपाल में हुआ था। 

इससे पहले मध्यप्रदेश की भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की जीत की कामना के लिए साधु-संतों के कार्यक्रम के तहत राजधानी भोपाल की सड़कों पर कंप्यूटर बाबा और सिंह की अगुवाई में भगवा ध्वज फहराते हुए एक रोड शो निकाला गया। रोड शो के दौरान भारी मात्रा में सुरक्षाबल भी तैनात था और कुछ पुलिसकर्मी सादी वर्दी में भी थे। सादी वार्दी में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों की भगवा दुपट्टा डाले हुए फोटो भी सामने आई। 

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह के रोड शो में भगवा दुपट्टे में दिखे पुलिसकर्मी, भोपाल DIG ने दिया ये बयान

एएनआई के मुताबिक, सादी वर्दी में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने खुलासा किया कि उसने ऐसा अपनी मर्जी से नहीं किया था बल्कि ऐसा करवाया गया है। इसके बाद डीआईजी भोपाल ने सफाई देते हुए कहा है कि हमने और रोड शो के आयोजकों ने कुछ स्वयंसेवकों को चुना था। रोड शो के दौरान स्वयंसेवकों ने क्या पहना है इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी ने किसी भी रंग के स्कार्फ नहीं पहना था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:FIR registered after a group of people raised Modi slogans in Digvijaya Singh s roadshow