ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशराघव चड्ढा की तुलना विजय माल्या से करने पर पंजाब में यूट्यूब चैनल के खिलाफ FIR

राघव चड्ढा की तुलना विजय माल्या से करने पर पंजाब में यूट्यूब चैनल के खिलाफ FIR

कैपिटल टीवी नाम के चैनल के खिलाफ लुधियाना के शिमलापुरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। लुधियाना लोकसभा सीट से AAP उम्मीदवार अशोक पप्पी पाराशर के बेटे विकास पाराशर ने शिकायत की थी।

राघव चड्ढा की तुलना विजय माल्या से करने पर पंजाब में यूट्यूब चैनल के खिलाफ FIR
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Apr 2024 06:06 AM
ऐप पर पढ़ें

AAP सांसद राघव चड्ढा की भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से कथित तौर पर तुलना करने वाले एक YouTube चैनल के खिलाफ पंजाब पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने लुधियाना लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार अशोक पप्पी पाराशर के बेटे विकास पाराशर की शिकायत पर FIR दर्ज की है। यूट्यूब चैनल पर दिल्ली शराब घोटाले को लेकर भ्रामक जानकारी फैलाने जैसे आरोप लगाए गए हैं।

कैपिटल टीवी नाम के चैनल के खिलाफ लुधियाना के शिमलापुरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, डीसीपी जसकिरनजीत सिंह तेजा का कहना है, 'शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। जांच भी शुरू की गई है।'

रिपोर्ट के मुताबिक, FIR में कहा गया है कि यूट्यूब चैनल पर कुछ 'आपत्तिजनक' वीडियो चलाए जा रहे हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि 'विजय माल्या जनता का रुपया लेकर ब्रिटेन भाग गया और उसी तरह राज्यसभा सदस्य पंजाब के युवाओं को चित्ता की लत में झोंककर आंखों के इलाज के नाम पर इंग्लैंड भाग गए। आप ने उम्मीदवारों से रुपया लेने के बाद सांसद के टिकट बांटे हैं।'

आगे कहा गया, 'आप के राज्यसभा सदस्य प्रीत गिल से मिलते हैं, जो खालिस्तानी आंदोलन में मदद करती हैं और राज्यसभा सांसद इसी के नाम पर धन जुटा रहे हैं।' शिकायतकर्ता ने यह भी कहा है कि ऐसे वीडियो शांति और सद्भावना बिगाड़ रहे हैं और तत्काल डिलीट होने चाहिए।

इससे पहले पंजाब पुलिस ने उत्तर प्रदेश के यूट्यूबर रचित कौशिक को भी धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि, कौशिक का दावा था कि उसे अरविंद केजरीवाल और पंजाब की आप सरकार का पर्दाफाश करने के लिए निशाना बनाया गया था।