ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश जब पत्नी से वीडियो कॉल के दौरान हुई कहासुनी तो युवक ने उठाया ये आत्मघाती कदम

जब पत्नी से वीडियो कॉल के दौरान हुई कहासुनी तो युवक ने उठाया ये आत्मघाती कदम

सऊदी अरब के रियाद शहर में रह रहे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर, पिपरौली के युवक ने सोमवार की देर शाम लाइव वीडियो पर खुदकुशी कर ली। मोबाइल से वीडियो कॉलिंग के दौरान पत्नी से किसी बात पर कहासुनी के बाद उसने...

 जब पत्नी से वीडियो कॉल के दौरान हुई कहासुनी तो युवक ने उठाया ये आत्मघाती कदम
हिन्दुस्तान संवाद ,पिपरौली घघसराWed, 08 Apr 2020 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सऊदी अरब के रियाद शहर में रह रहे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर, पिपरौली के युवक ने सोमवार की देर शाम लाइव वीडियो पर खुदकुशी कर ली। मोबाइल से वीडियो कॉलिंग के दौरान पत्नी से किसी बात पर कहासुनी के बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। पति की खुदकुशी का मंजर देख पत्नी बेहोश हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। युवक के भाई को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गीडा थानाक्षेत्र के पिपरौली कस्बा निवासी स्वर्गीय मोहम्मद मोबिन का 28 वर्षीय बेटा तफसीर आलम सात महीने पहले सऊदी के रियाद शहर में नौकरी करने गया था। सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे वह अपने कमरे में छत की कुंडी में रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया। तफसीर ने यह खुदकुशी घरवालों के सामने लाइव वीडियो पर की। पत्नी-मां और भाई तफसीर को खुदकुशी करते देखकर तड़पते रहे लेकिन ऐसे बेबस थे कि बचाने के लिए कुछ नहीं कर सके।

रियाद में तफसीर जिस मकान में रहता है उससे थोड़ी ही दूरी पर गांव का नुरुल भी रहता है। तफसीर के परिवार वालों ने नुरुल को घटना की सूचना दी। लॉकडाउन की वजह से सउदी में भी सड़कों पर निकलने की मनाही है। सोमवार रात करीब 11 बजे नुरुल किसी तरह तफसीर के कमरे पर पहुंचा और तफसीर की खुदकुशी की पुष्टि की। उधर, सूचना के बाद पहुंची सऊदी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें