ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशछोटे और मझोले उद्यमों की मदद को आगे आया फीवर नेटवर्क, लॉन्च किया 'हैप्पीनेस पार्टनर' कैंपेन

छोटे और मझोले उद्यमों की मदद को आगे आया फीवर नेटवर्क, लॉन्च किया 'हैप्पीनेस पार्टनर' कैंपेन

देश के प्रमुख रेडियो नेटवर्क 'फीवर' ने 'योर हैप्पीनेस पार्टनर' कैंपेन लॉन्च किया है। इसका उद्देश्य छोटे और मझोले उद्यमों को सही प्रचार योजना के साथ मदद करके उन्हें वापस ट्रैक पर लाना...

छोटे और मझोले उद्यमों की मदद को आगे आया फीवर नेटवर्क, लॉन्च किया 'हैप्पीनेस पार्टनर' कैंपेन
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 30 Jun 2020 02:51 PM
ऐप पर पढ़ें

देश के प्रमुख रेडियो नेटवर्क 'फीवर' ने 'योर हैप्पीनेस पार्टनर' कैंपेन लॉन्च किया है। इसका उद्देश्य छोटे और मझोले उद्यमों को सही प्रचार योजना के साथ मदद करके उन्हें वापस ट्रैक पर लाना है। फीवर नेटवर्क देश में कई लोकप्रिय रेडियो स्टेशनों का संचालन करता है, जिसमें फीवर एफएम, रेडियो नशा और रेडिया वन शामिल हैं। 

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया पर गहरा प्रभाव पड़ा है। भारत को भी संक्रमण ने कई तरीकों से प्रभावित किया है। कोरोना काल में अर्थव्यवस्था बुरे दौर से गुजर रही है। प्रभावित होने वालों क्षेत्रों में एसएमई और छोटे व्यवसाय हैं, जो अपने व्यवसायों को पुनर्जीवित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

'हैप्पीनेस पार्टनर' पहल के साथ, फीवर छोटे और मझोले कारोबार को टार्गेट ऑडियंस तक पहुंचने में मदद करेगा। सैलून से लेकर ज्वेलरी की दुकानों तक, ई-कॉमर्स वेबसाइट्स, रिटेल स्टोर और एमएमसीजी कंपनियों समेत कई बिजनेस हैं, जिन्हें फीवर नेटवर्क के इस कैंपेन से फायदा होने वाला है।

कैंपेन फीवर एफएम, रेडियो नशा और रेडिया वन चैनल पर लाइव हो चुका है। नेटवर्क के साथ इस कैंपेन को लेकर पार्टनरशिप करने के लिए आपको सिर्फ 01141193322 नंबर पर मिस्ड-कॉल देनी होगी। इसके बाद फीवर टीम कॉल करके आगे की प्लानिंग में आपकी मदद करेगी।

एचटी मीडिया लिमिटेड के रेडियो और एंटरटेनमेंट व नेक्स्ट मीडियावर्क्स लिमिटेड के सीईओ हर्षद जैन ने कैंपेन के बारे में बात करते हुए कहा कि आज अर्थव्यवस्था जिस दौर से गुजर रही है, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। कई छोटे और मझोले कारोबार को वापस पटरी पर लौटने के लिए मदद की जरूरत है। सकारात्मकता लाने और समाज में एक बदलाव लाने के लिए फीवर नेटवर्क हमेशा से ही एक फ्रंट रनर रहा है।

उन्होंने कहा, 'हम समझते हैं कि अब, पहले से कहीं अधिक एसएमई, स्टार्ट-अप और व्यवसायों को पटरी पर लौटने के लिए सपोर्ट की जरूरत है। नेटवर्क के 'योर हैप्पीनेस पार्टनर' कैंपेन के जरिए हमारा उद्देश्य रेडियो जॉकी द्वारा ऑन-एयर प्रमोशन और इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग की हमारी विशेषज्ञता का उपयोग करके इन व्यवसायों को पंख देना है। हमें उम्मीद है कि यह छोटा कदम उद्यमों को पुनर्जीवित करने और व्यापार को आगे बढ़ाने में मददगार साबित होगा।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें