ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशडिजिटल सिंगिंग टैलेंट हंट शो- 'डिजिटल आइडल' के साथ लाइव आ रहा है फीवर नेटवर्क

डिजिटल सिंगिंग टैलेंट हंट शो- 'डिजिटल आइडल' के साथ लाइव आ रहा है फीवर नेटवर्क

देश के ऐसे प्रतिभावान गायक जिनके अंदर गाने का हुनर है, लेकिन मौका नहीं मिला तो फीवर एफएम नेटवर्क ऐसे कलाकारों को उभरने का एक मंच देने जा रहा है। इसके जरिए देश में छिपी हुई प्रतिभाओं को बिना बाहर...

डिजिटल सिंगिंग टैलेंट हंट शो- 'डिजिटल आइडल' के साथ लाइव आ रहा है फीवर नेटवर्क
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Sat, 01 Aug 2020 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

देश के ऐसे प्रतिभावान गायक जिनके अंदर गाने का हुनर है, लेकिन मौका नहीं मिला तो फीवर एफएम नेटवर्क ऐसे कलाकारों को उभरने का एक मंच देने जा रहा है। इसके जरिए देश में छिपी हुई प्रतिभाओं को बिना बाहर गए इस टैलेंट हंट शो में शामिल होने का मौका मिल पाएगा। 100 घंटे 100 स्टार्स की बड़ी सफलता के बाद फीवर नेटवर्क एक बार फिर से प्रतिभाओं को सामने आने का एक मंच दे रहा है। देश का प्रमुख रेडियो नेटवर्क और सबसे ज्यादा लोकप्रिय रेडियो स्टेशन्स फीवर एफएम, रेडियो नशा और रेडियो वन एक डिजिटल म्यूजिकल टैलेंट हंट शो- ‘डिजिटल आइडल’ के साथ लाइव आ रहे हैं।

फीवर एफएम और रेडिया नशा के श्रोताओं को अपनी छिपी हुई प्रतिभा को दिखाने का डिजिटल आइडल ऑनलाइन मौका देगा। इस शो की सबसे खास बात ये है कि बिना घर से कहीं बाहर गए वह इसमें शामिल हो सकते हैं। यह प्रतियोगिता सभी उम्र के लोगों के लिए है।

इस शो में म्यूजिक इंडस्ट्री की चर्चित हस्तियां जज के तौर पर शामिल होंगी। इनमें से कुछ नाम हैं- अमित त्रिवेदी, पलाश सेन, तुलसी कुमार, ध्वनी भानुशाली, अकाश और रिचा शर्मा।

जजों की भूमिका में ये हस्तियां भारत के पहले डिजिटल आइडल बनने के लिए शामिल प्रतिभागियों का मूल्यांकन करेंगे और उन्हें तैयार करेंगे। डिजिटल आइडल के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। इसमें शामिल होने के लिए प्रतिभागियों को 60 सेकेंड का वीडियो गाते हुए रिकॉर्ड करना होगा और उसे +91-8080104104 पर व्हाट्सएप या फिर #DigitalIdol हैशटैग के साथ अपने सोशल हैंडल्स पर अपलोड करना होगा।

डिजिटल आइडल की शुरुआत को लेकर बात करते हुए एचटी मीडिया लिमिटेड और नेक्स्ट मीडियावर्क्स लिमिटेड के सीईओ-रेडियो एंड इंटरटेनमेंट हर्षद जैन ने कहा- “इस प्रोजेक्ट को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। जैसा कि हम जानते हैं कि भारत विविध क्षमताओं से भरा हुआ है। डिजिटल आइडल एक ऐसा म्यूजिक हंट है जो भारत के विभिन्न कोनों से नए गायकों को सुर्खियों में आने और अपनी प्रतिभाओं को दिखाने का मौका देगा।” कैंपेन फीवर एफएम, रेडियो नशा और रेडियो वन के सोशल हैंडल पर लाइव होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें