DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीत की तरफ बढ़ रहे थरूर बोले: मैं ऐसा बल्लेबाज जिसने शतक लगाया, लेकिन टीम हार गई

Congress leader Shashi Tharoor reacts on India Pakistan world cup match (File Pic)

केरल की तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से आगे चल रहे कांग्रेस उम्मीदवार शशि थरूर ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह खुद को ऐसे बल्लेबाज की तरह महसूस कर रहे हैं जिसने शतक लगाया लेकिन उसकी टीम हार गई। थरूर ने ट्वीट कर कहा, ''मैं करीब 50 हजार वोटों से आगे चल रहा हूं। मैं खुद को उस उम्मीदवार की तरह महसूस कर रहा हूं जिसने शतक लगाया, लेकिन उसकी टीम हार गई।" उन्होंने कहा, ''यह मेरे लिए खट्टा-मीठा अनुभव है।"

केरल में 19 सीटों पर कांग्रेस-यूडीएफ की बढ़त बरकरार, राहुल छह लाख से अधिक मतों के अंतर से आगे
लोकसभा चुनाव की मतगणना के रुझान के अनुसार केरल में कांग्रेस नीत यूडीएफ की 20 संसदीय सीटों में से 19 सीटों पर बढ़त बरकरार है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छह लाख से अधिक मतों के भारी अंतर से आगे चल रहे हैं। निर्वाचन आयोग से मिले ताजा रुझान के अनुसार, वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी को दोपहर दो बजकर 50 मिनट तक 10,43,675 मत मिल चुके हैं जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाकपा के पीपी सुनीर के मतों का आंकड़ा 3,91,039 तक पहुंचा हैं यानी राहुल गांधी 6,52,636 मतों के अंतर से आगे हैं।

लोकसभा चुनाव में NDA को बहुमत: अब निपटना होगा इन 7 बड़ी चुनौतियों से

गांधी के अलावा यूडीएफ के उम्मीदवार रम्या हरिदास, हिबी ईदन, डीन कुरियाकोस (सभी कांग्रेस) पी कुन्हालिकुट्टी और ई टी मोहम्मद बशीर (दोनों आईयूएमएल) ने एक लाख मतों का आंकड़ा पार कर लिया है। माकपा नीत एलडीएफ को एकमात्र अलप्पुझा सीट पर बढ़त मिली हुई है जहां उसके उम्मीदवार ए एम आरिफ कांग्रेस के अपने प्रतिद्वंद्वी शानिमोल उस्मान से दोपहर दो बजकर 50 मिनट तक की गणना के अनुसार 6,453 मतों से आगे है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गांधी की मौजूदगी से यूडीएफ को फायदा हुआ है।

दुनिया में GST लागू करने वाली सरकार को गंवानी पड़ी सत्ता, लेकिन मोदी सरकार ने बनाया रिकॉर्ड

सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के चुनावी मुद्दे के बल पर भाजपा को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन पार्टी केवल तिरुवनंतपुरम में अपनी मौजूदगी का एहसास करा पाई जहां उसके उम्मीदवार के राजशेखर दूसरे स्थान पर हैं। वह कांग्रेस उम्मीदवार शशि थरूर से 51,593 मतों के अंतर से पीछे हैं। एर्नाकुलम सीट पर केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार अल्फोंस कन्ननथनम काफी पीछे चल रहे हैं जहां कांग्रेस के हिबी ईडेन 1,69,618 मतों से आगे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Feel like a batsman who has scored century while his team has lost Tweet By Shashi Tharoor