Fearless rapists targets girls in UP Kasganj Mirzapur and Mandsaur MP despite parliament nationwide outrage on Hyderabad gang rape murder - देश गुस्से में लेकिन बलात्कारी बेखौफ, हैदराबाद के बाद UP के कासंगज और मिर्जापुर, MP के मंदसौर में रेप DA Image
11 दिसंबर, 2019|11:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देश गुस्से में लेकिन बलात्कारी बेखौफ, हैदराबाद के बाद UP के कासंगज और मिर्जापुर, MP के मंदसौर में रेप

हैदराबाद में महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार और फिर जिंदा जला दिए जाने के मामले में सड़क से संसद तक लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है। संसद में सपा सांसद जया बच्चन, बीजेपी सांसद हेमा मालिनी समेत कई महिला सांसदों द्वारा मुद्दे को जोरशोर से उठाया जा चुका है। सपा सांसद जया बच्चन ने कहा था कि बलात्कारियों को जनता के बीच लाकर उसे पीट-पीटकर मार देना चाहिए। वहीं, मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि ऐसे लोगों को जेल में बंद कर देना चाहिए और उन्हें कभी बाहर नहीं निकालना चाहिए।

बलात्कार के मामलों को लेकर पूरे देशभर में आक्रोश के माहौल के बावजूद रेप की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में तीन रेप के मामले सामने आए हैं। मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार की घटना सामने आई है। पुलिस के अनुसार, आरोपी पीड़ता का परिचित है। पुलिस ने बताया कि आरोपी 1 दिसंबर को पीड़ता को घुमाने के बहाने बाइक पर बैठाकर होटल गया। वहां उसे शराब पिलाकर मांग में सिंदूर भरकर शादी का ढोंग किया और फिर उसके साथ बलात्कार किया।

वहीं, उत्तर प्रदेश के कासगंज के थाना सिढ़पुरा के एक गांव में किशोरी के साथ दरिंदगी की सनसनीखेज वारदात सामने आई। किशोरी को गांव के ही चार युवक खींचकर बाग में ले गये और वहां उससे सामूहिक बलात्कार किया। किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। 

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में हाईस्कूल की छात्रा के साथ पुलिस का लोगो लगी गाड़ी में अगवा कर गैंगरेप किया गया। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर पूर्व जेलर के बेटे और सीआरपीएफ जवान समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर गाड़ी भी जब्त कर ली है। छात्रा के नाबालिग होने के कारण चारों पर पास्को एक्ट के तहत भी कार्रवाई हुई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fearless rapists targets girls in UP Kasganj Mirzapur and Mandsaur MP despite parliament nationwide outrage on Hyderabad gang rape murder