ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशक्रिकेट स्टंप से पीट-पीट कर ली अपनी ही बेटी की जान, किसी के साथ रिश्ते में होने की बात से खफा था पिता

क्रिकेट स्टंप से पीट-पीट कर ली अपनी ही बेटी की जान, किसी के साथ रिश्ते में होने की बात से खफा था पिता

 20 साल की एक लड़की को उसके पिता ने क्रिकेट के एक स्टंप से  पीट-पीट कर कथित तौर पर मार डाला क्योंकि वह एक लड़के के साथ रिश्ते में थी। मारने के बाद पिता अपनी बेटी को अस्पताल ले गया...

क्रिकेट स्टंप से पीट-पीट कर ली अपनी ही बेटी की जान, किसी के साथ रिश्ते में होने की बात से खफा था पिता
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 02 Oct 2020 02:38 PM
ऐप पर पढ़ें

 20 साल की एक लड़की को उसके पिता ने क्रिकेट के एक स्टंप से  पीट-पीट कर कथित तौर पर मार डाला क्योंकि वह एक लड़के के साथ रिश्ते में थी। मारने के बाद पिता अपनी बेटी को अस्पताल ले गया है। शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
ये घटना गोआ की राजधानी पणजी से 30 किलोमीटर दूर स्थित सैंकेलिम में घटी। आरोपी की पहचान सुनील कुमार के रूप में की गई है। बिचोलिम पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक महेश गडेकर ने कहा, "पिता इस बात से नाराज था कि उसकी बेटी उसको बताए बिना किसी के साथ रिश्ते में थी इसलिए उसने लड़की कोई कई बार मारा और उसके बाद उसे अस्पताल भी लेकर आया।" 

यह भी पढ़ें- निर्भया के बाद अब यूपी की बेटी और बिहार की बहू सीमा समृद्धि दिलाएंगी हाथरस में दरिंदगी की शिकार हुई पीड़िता को न्याय
पीड़िता को गुरुवार दोपहर 1:30 बजे  अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन शाम करीब 7 बजे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि पिता को लड़की कत्ल के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें