ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशपिता को लग गई थी पोर्न की लत, बेटी का ही करने लगा रेप; विरोध किया तो मार डाला

पिता को लग गई थी पोर्न की लत, बेटी का ही करने लगा रेप; विरोध किया तो मार डाला

13 जून को मियापुर के जंगल में एक सड़ी-गली लाश मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली। फुटेज में देखा गया कि आरोपी अपनी बेटी के साथ जंगल में घुसा और अकेला ही निकल गया।

पिता को लग गई थी पोर्न की लत, बेटी का ही करने लगा रेप; विरोध किया तो मार डाला
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबाद।Sat, 22 Jun 2024 06:34 AM
ऐप पर पढ़ें

एक शराबी पिता को पोर्न वीडियो देखने की ऐसी खराब लत लग गई थी कि उसने अपनी 2 साल की मासूम सी बेटी का ही रेप करने लगा। जब उसने विरोध किया तो निर्दयी बाप ने उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई। आरोपी का परिवार हाल ही में तेलंगाना के महबूबाबाद जिले से हैदराबाद के मियापुर में रहने आया था। 

पुलिस ने बताया कि 7 जून को उसकी 12 वर्षीय बेटी ने कहा कि वह महबूबाबाद लौटना चाहती है। इसके बाद उसके पिता ने उसे सुबह करीब 10:00 बजे वहां के एक किराना स्टोर से यह कहते हुए उठाया कि वह उसे उसकी मां के पास ले जा रहा है। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में एक सुनसान इलाके में अपनी गाड़ी पार्क करते हुए और अपनी बेटी को जंगल में ले जाते हुए देखा गया। उसने कथित तौर पर अपनी बेटी के साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

द हिंदू की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि पोर्न की लत में डूबा आरोपी अपनी बेटी के साथ एक सीन करना चाहता था। हालांकि लड़की ने चिल्लाते हुए अपनी मां को बताने की धमकी दी। मियापुर पुलिस के अनुसार, आरोपी बाप ने अपनी बेटी को जमीन पर धकेल दिया, जिससे वह घायल हो गई और खून बहने लगा। इसके बाद उसने उसे पत्थर से मारा और मरने के लिए छोड़ दिया।

इसके ठीक 11 मिनट बाद आरोपी यह देखने के लिए वापस आया कि लड़की मर गई है या नहीं। इसके बाद वह वहां से वापस अपने घर चला गया। उसने अपनी लाल शर्ट को बदलकर सफेद शर्ट पहन ली और अपनी पत्नी से कहा कि उनकी बेटी गायब है। उसने उसी दिन पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई और पुलिस से अपनी बेटी को खोजने का अनुरोध किया।

13 जून को मियापुर के जंगल में एक सड़ी-गली लाश मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली। फुटेज में देखा गया कि आरोपी अपनी बेटी के साथ जंगल में घुसा और अकेला ही निकल गया। जांच करने पर आरोपी ने अपनी बेटी की हत्या की बात कबूली। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।