ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपिता बना हैवान! पैसों के चक्कर में बेटे पर थिनर छिड़ककर जिंदा जलाया

पिता बना हैवान! पैसों के चक्कर में बेटे पर थिनर छिड़ककर जिंदा जलाया

घबराया हुआ अर्पित (बेटा) खुद को बचाने के लिए घर से बाहर निकला। उसके शरीर पर पेंट थिनर था। वह अपने पिता सुरेंद्र से माफ करने की लगातार गुहार लगा रहा था लेकिन सुरेंद्र सुनने को तैयार नहीं था।

पिता बना हैवान! पैसों के चक्कर में बेटे पर थिनर छिड़ककर जिंदा जलाया
लाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुThu, 07 Apr 2022 08:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बेंगलुरु में एक व्यापारी ने अकाउंट की सही डिटेल नहीं देने पर गुस्से में अपने बेटे को जिंदा जला दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस ने पड़ोसियों से मिली शिकायत के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला 1.5 करोड़ रुपए के अकाउंट शीट में गड़बड़ी का बताया जा रहा है।

घटना दो दिन पहले ही बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, 1.5 करोड़ रुपए के अकाउंट निपटारे को लेकर व्यापारी पिता और उसके 25 वर्षीय बेटे में बहस हो गई थी। पड़ोसियों के अनुसार, घबराया हुआ अर्पित (बेटा) खुद को बचाने के लिए घर से बाहर निकला। उसके शरीर पर पेंट थिनर था। वह अपने पिता सुरेंद्र से माफ करने की लगातार गुहार लगा रहा था लेकिन सुरेंद्र सुनने को तैयार नहीं था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ ही देर में सुरेंद्र ने माचिस की तिल्ली जलाकर फेंक दी। देखते ही देखते अर्पित के शरीर पर आग पकड़ गई। आनन-फानन में पड़ोसियों की मदद से उसे अस्पताल भर्ती किया गया। जहां दो दिन जिंदगी की जंग लड़ते हुए गुरुवार को अर्पित ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को पड़ोसियों की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया है।

उधर, दिनदहाड़े हुई इस घटना को लेकर शहर में चर्चा बनी हुई है। लोग अभी भी विश्वास नहीं कर रहे हैं कि एक पिता पैसों के लिए अपने बेटे को जिंदा जला सकता है। उधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है सुरेंद्र एक दुकान चलाता है और दुकान के 1.5 करोड़ के अकाउंट शीट को लेकर पिता और बेटे में झगड़ा हुआ था। मामले की जांच जारी है फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें