ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबेटा मोबाइल पर देखता था पोर्न फिल्म, गुस्से में पिता ने ले ली जान; नाले में फेंका शव

बेटा मोबाइल पर देखता था पोर्न फिल्म, गुस्से में पिता ने ले ली जान; नाले में फेंका शव

एक पिता को अपने 14 वर्षीय बेटे को जहर देकर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इतना ही नहीं उसने शव को नाले में बहा दिया। उसने पुलिस को बताया कि वह बेटे के एडल्ट फिल्म देखने से परेशान था।

बेटा मोबाइल पर देखता था पोर्न फिल्म, गुस्से में पिता ने ले ली जान; नाले में फेंका शव
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,सोलापुरThu, 01 Feb 2024 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के सोलापुर में एक पिता को अपने 14 वर्षीय बेटे को जहर देकर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इतना ही नहीं शव को नाले में बहा दिया। पुलिस का कहना है कि शख्स ने अपने बेटे को इसलिए मार दिया था क्योंकि वह अपने फोन पर एडल्ट फिल्में देखता था और उसके स्कूल से लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इसलिए उसने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर बेटे को पिला दिया।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की पहचान विजय बट्टू के रूप में हुई है, जो दर्जी का काम करता है और सोलापुर शहर में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। हत्यारोपी ने शुरू में अपने 14 वर्षीय बेटे विशाल की हत्या की बात अपनी पत्नी के साथ-साथ पुलिस से भी छुपाई थी। 13 जनवरी को विजय अपनी पत्नी के साथ बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन गया।

नाले से मिला शव
उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। कुछ दिनों बाद, पुलिस को लड़के का शव दंपति के घर के पास एक नाले में मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि विशाल के शरीर के अंदर सोडियम नाइट्रेट नामक जहर पाया गया था। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और विजय के परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ शुरू की।

कैसे पकड़ में आया पिता
 पूछताछ के दौरान पुलिस को विजय द्वारा दी गई जानकारी में विसंगतियां नजर आईं। जब पुलिस अपनी जांच जारी रख रही थी, 28 जनवरी को विजय ने अपनी पत्नी के सामने अपने बेटे की हत्या करने की बात कबूल कर ली। विजय ने कहा कि उन्हें स्कूल से विशाल द्वारा अन्य छात्रों को परेशान करने और पढ़ाई पर ध्यान न देने की कई शिकायतें मिल रही थीं।

ऐसे किया कत्ल
विजय अपने बेटे के बारे में स्कूल से शिकायतें मिलने से परेशान था। विजय घर में विशाल के व्यवहार और उसकी एडल्ट फिल्मों की लत से भी नाखुश था। 13 जनवरी की सुबह, विजय अपने बेटे को अपनी बाइक पर ले गया और उसके लिए कोल्ड ड्रिंक खरीदी। जब उसका ध्यान हटा तो ड्रिंक में सोडियम नाइट्रेट मिला दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद जब विशाल बेहोश हो गया तो विजय ने उसके शव को घर के पास एक नाले में फेंक दिया।

इसके बाद विजय की पत्नी कीर्ति ने पुलिस को अपने पति के कबूलनामे की जानकारी दी। पुलिस ने विजय को गिरफ्तार कर लिया और 29 जनवरी को मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें