DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीजेपी विधायक की बेटी के साथ शादी करनेवाले दलित युवक के पिता ने धमकी पर कही ये बात

dalit youth ajitesh s father harish kumar  who has married with bjp daughter  ani pic

भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने परिवार की इच्छा के खिलाफ एक दलित युवक से शादी रचाई। जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया है। एक तरफ जहां साक्षी मिश्रा ने अपने पिता के खिलाफ धमकी देने और हत्या करवाने के लिए गुंडे भेजने का सनसनीखेज आरोप लगाकर कर वीडियो जारी किया है, तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसके पति अजितश ने भी जान का खतरा बताया है।

विधायक बोले- बेटी बालिग, धमकाने का आरोप गलत

जबकि, दूसरी तरफ बीजेपी के बरेली जिले के बिठारी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा ने इस पूरे घटनाक्रम पर कहा- “मेरी बेटी बालिग है और उसे अपना फैसला लेने का अधिकार है। उसे किसी भी परिवार के सदस्य की तरफ से धमकाया नहीं गया है और न ही किसी ने धमकी दी है जो मुझसे जुड़ा है।”

ये भी पढ़ें: दलित से शादी के बाद बोली BJP विधायक की बेटी- 'पापा कर देंगे मेरा कत्ल'

दलित युवक के पिता बोले- नहीं चाहते कोई कार्रवाई

उधर, साक्षी के साथ शादी करनेवाले दलित युवक अजितेश कुमार के पिता हरीश कुमार ने कहा- “मुझे उन दोनों (उनके बेटे और बीजेपी विधायक की बेटी) की तरफ से यह संदेश मिला है कि उनकी जान को खतरा है और उनको मारने की कोशिश की जा रही है। लेकिन, वे सुरक्षित जगह पर हैं।”

हरीश कुमार ने आगे कहा- “क्यों कोई कार्रवाई नहीं चाहता हूं क्योंकि यह दो परिवार के बीच था, परिवार एक दूसरे को जानते हैं। लेकिन, उनके लोगों ने यह संदेश दिया है कि उन्हें मार दिया जाएगा। आप देख सकते हैं कि वह वीडियो में नाम ले रही है। मैंने मैरिज सार्टिफिकेट और आवेदन एसएसपी बरेली को दिया है और मीडिया को भी अब बता दिया है।”

ये भी पढ़ें: बेटी के आरोप पर बोले BJP विधायक, उम्र का फासला और आय की चिंता

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Father of Dalit youth who married to the daughter of BJP MLA says no want action