father first gave the current shock to his daughter while she faint cut his neck by thresher blade - बाप ने पहले दिया करंट, बेहोश होने पर थ्रेसर के ब्लेड का बनाया गड़ासा और... DA Image
6 दिसंबर, 2019|4:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाप ने पहले दिया करंट, बेहोश होने पर थ्रेसर के ब्लेड का बनाया गड़ासा और...

file photo

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के जसराना में पिता ने प्रेम संबंधों के चलते बेटी को पहले करंट लगाया फिर गड़ासे से गला काटकर उसकी हत्या कर दी। डायल 100 को स्वयं फोन करके सारी घटना बताई और कहा कि घर पर ही बैठा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम को भेजा है।

सलेमपुर खुटियाना में हरिवंश पुत्र दुशासन ने अपनी बेटी पूजा (25 साल) की शनिवार की रात को हत्या कर दी। रविवार की सुबह पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस को बताया कि उसकी बेटी पूजा के गांव के एक युवक के साथ प्रेम संबंध थे। बार-बार मना करने के बाद भी जब बेटी नहीं मानी तो उसको शनिवार की रात को पहले करंट लगाया। वह चीखती रही और फिर बेहोश हो गई। इसके बाद थ्रेसर के ब्लैड से बनाए गड़ासे से उसके गले पर प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस के सामने पिता हरिवंश के चेहरे पर घटना को लेकर कोई पछतावा नहीं दिखा। उसने कहा कि बेटी की हरकतों से उसकी समाज में बदनामी हो रही थी। एसपी देहात राजेश कुमार ने कहा कि पूजा की हत्या में पिता ने जुर्म कबूल कर लिया है। उसको हिरासत में ले लिया है।

इलाज कराने गुड़गांव गई थी मां : पूजा की मां सविता देवी इन दिनों बीमार चल रही है। उसने कुछ दिनों पहले आगरा में इलाज कराया था और अब वह गुड़गांव में अपने बेटों के पास इलाज करा रही थी। पूजा के चार भाइयों में से बड़े भाई योगेश गांव में अलग मकान बनाकर रहता है।

घर में घुस आया था प्रेमी, पंचायत ने बचाया
हरिवंश की मानें तो पूजा का प्रेमी जुलाई 2018 में उसके घर में घुस आया था। तब पुलिस बुलाकर उसके हवाले कर दिया था। गांव के लोगों ने पंचायत की और फिर आगे से ऐसी हरकत नहीं करने का वादा किराया और माफी मांगने पर उसे बचा लिया था। 

2012 से शुरू हुए थे पूजा के प्रेम संबंध
पूजा के प्रेम संबंध वर्ष 2012 से शुरू हुए थे। उस समय पूजा नगर के कॉलेज में बीए कर रही थी। वहीं प्रेमी एलआर इंटर कॉलेज से इंटर कर रहा था। पूजा एमए तक पढ़ाई की है और उसके बाद परिजनों ने बंद करा दी थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:father first gave the current shock to his daughter while she faint cut his neck by thresher blade