ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशVIDEO: समुद्र किनारे फिसलने लगे बच्चे..पिता ने लगा दी छलांग, तीनों बह गए

VIDEO: समुद्र किनारे फिसलने लगे बच्चे..पिता ने लगा दी छलांग, तीनों बह गए

अचानक समुद्र की लहरें किनारे आईं और दोनों बच्चे उसमें बहने लगे। तभी उनको बचाने के लिए पिता ने लहरों में छलांग लगा दी और देखते ही देखते तीनों बह गए।

VIDEO: समुद्र किनारे फिसलने लगे बच्चे..पिता ने लगा दी छलांग, तीनों बह गए
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Jul 2022 10:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ओमान के एक समुद्र तट से बेहद खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पिता अपने बच्चों के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रहा था। ठीक इसी दौरान अचानक समुद्र की लहरें किनारे आईं और दोनों बच्चे उसमें बहने लगे। तभी उनको बचाने के लिए पिता ने लहरों में छलांग लगा दी और देखते ही देखते तीनों बह गए। यह सभी महाराष्ट्र के रहने वाले थे।

दरअसल, यह घटना ओमान के एक समुद्र बीच की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल दहला देने वाले इस हादसे में महाराष्‍ट्र के सांगली के शशिकांत और उनके बेटे-बेटी को समुद्र की लहरें बहा ले गईं। दुबई में नौकरी करने वाले शशिकांत ईद की छुट्टी में परिवार सहित ओमान घूमने गए थे तभी समुद्र में उठी लहरों ने उन्‍हें और उनके बेटे-बेटी को अपना 'शिकार' बना लिया।

यह हादसा उस समय हुआ जब रविवार दोपहर को उनके साथ उनकी 9 साल की बेटी श्रुति और 6 साल का बेटा समुद्र किनारे घूमने गए थे। बताया गया कि इस घटना में दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीसरे की तलाश जारी है। ओमान सिविल डिफेंस एंड एंबुलेस अथॉरिटी ने रविवार को बताया कि मुघसेल बीच पर मौजूद घेरे को लोगों ने पार कर दिया था। लहर आने के बाद कुल आठ लोग गिर गए थे इसमें कुछ लोग बचकर निकल आए थे।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे समुद्र की तेज लहरें वहां मौजूद लोगों को अपने साथ बहा कर ले जा रहीं हैं। एक अन्य घटना में बहे कुछ लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी, लेकिन पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि यह भी एशिया महाद्वीप के रहने वाले हैं। फिलहाल यहां देखें वायरल वीडियो.. 

epaper