ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशआरोप: फारूख अब्दुल्ला ने कहा- कश्मीर में सामान्य स्थिति के दावे हकीकत से परे

आरोप: फारूख अब्दुल्ला ने कहा- कश्मीर में सामान्य स्थिति के दावे हकीकत से परे

नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष फारूख अब्दुल्ला ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से कश्मीर में सामान्य स्थिति के बारे में किए जाने वाले दावे क्षेत्र में जमीनी स्थिति के विपरीत हैं।...

आरोप: फारूख अब्दुल्ला ने कहा- कश्मीर में सामान्य स्थिति के दावे हकीकत से परे
नई दिल्ली। एजेंसीSat, 02 Dec 2017 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष फारूख अब्दुल्ला ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से कश्मीर में सामान्य स्थिति के बारे में किए जाने वाले दावे क्षेत्र में जमीनी स्थिति के विपरीत हैं। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल्ला ने यह भी दावा किया कि लोगों, विशेष तौर पर युवाओं के बीच अलगाव की भावना बढ़ रही है। 

उन्होंने बडगाम जिले के हर्दपांजू क्षेत्र स्थित खान साहिब विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये  दावे कि 2016 की हिंसा, रक्तपात और दुख के बाद चीजें सुधरी हैं, जमीनी वास्तविकता के विपरीत हैं और यह अपनी जिम्मेदारी से बचने का एक प्रयास है। 

उन्होंने दावा किया कि युवाओं का व्यवस्था से मोहभंग हो गया है क्योंकि कई पहलों को बीच में ही छोड़ दिया गया है। अब्दुल्ला ने कहा कि भारत और पाकिस्तान को उपमहाद्वीप को स्थिरता के रास्ते पर आगे बढ़ाने के लिए एक ईमानदार प्रयास के तहत लंबित मुद्दों पर बातचीत शुरू करनी चाहिए, विशेष तौर पर कश्मीर पर। 

निशाना:मनमोहन सिंह बोले- नोटबंदी,GST का असर खत्म होने का दावा जल्दबाजी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें