ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबंगाल चुनाव: देवगौड़ा के बाद फारुक अब्दुल्ला को आया फेक कॉल, ममता बनर्जी के लिए काम करने पर 50 लाख का ऑफर

बंगाल चुनाव: देवगौड़ा के बाद फारुक अब्दुल्ला को आया फेक कॉल, ममता बनर्जी के लिए काम करने पर 50 लाख का ऑफर

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारुक अब्दुल्ला का कहना है कि कुछ दिन पहले उनके पास फर्जी कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को झारखंड का मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने आगे...

बंगाल चुनाव: देवगौड़ा के बाद फारुक अब्दुल्ला को आया फेक कॉल, ममता बनर्जी के लिए काम करने पर 50 लाख का ऑफर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Mon, 08 Mar 2021 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारुक अब्दुल्ला का कहना है कि कुछ दिन पहले उनके पास फर्जी कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को झारखंड का मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने आगे कहा कि कॉल करने वाले व्यक्ति ने उन्हें कोलकाता में ममता बनर्जी के लिए काम करने के लिए कहा। इसके बदले में 50 लाख रुपये देने की भी बात कही।

फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि इसके बाद उन्होंने मैंने झामुमो सांसद को फोन किया, जिसने उन्हें बताया था कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा को भी इसी तरह के फोन कॉल गए थे। अब्दुल्ला ने कहा कि वे हमें एक-दूसरे के खिलाफ गड्ढे खोदने के लिए किसी भी साधन का उपयोग करेंगे।

आपके बता दें कि पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण में 30 सीटों पर 27 मार्च को वोटिंग होगी। वहीं, दूसरे चरण में 30 सीटों पर  एक अप्रैल को, तीसरे चरण में 31 सीटों पर 6 अप्रैल को, चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को, पांचवें चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें और अंतिम चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। वहीं, पांच राज्यों में एक साथ 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें