ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकिसान आंदोलन में डटे हरियाणा पुलिस के अफसर की मौत, अब तीन का हो चुका है निधन

किसान आंदोलन में डटे हरियाणा पुलिस के अफसर की मौत, अब तीन का हो चुका है निधन

किसान आंदोलन में ड्यूटी पर लगे एक और पुलिस अफसर की मौत हो गई। यह अफसर थे हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर विजय कुमार। विजय टोहाना बॉर्डर पर ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान तबियत खराब होने से मौत हो गई।

किसान आंदोलन में डटे हरियाणा पुलिस के अफसर की मौत, अब तीन का हो चुका है निधन
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

किसान आंदोलन में ड्यूटी पर लगे एक और पुलिस अफसर की मौत हो गई। यह अफसर थे हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर विजय कुमार। विजय टोहाना बॉर्डर पर ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान अचानक तबियत खराब होने से उनकी मौत हो गई। अभी तक आंदोलन में तीन पुलिस अधिकारियों की मौत हो चुकी है। इन मौतों को लेकर पुलिस महानिदेशक ने दुख जाहिर किया है। 

जानकारी के मुताबिक ड्यूटी के दौरान विजय कुमार की तबियत बिगड़ गई। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। घटना पर दुख जताते हुए हरयाणा पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर विजय की मौत पर दुख जताते हुए कहाकि हरियाणा पुलिस दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ है। बताया जाता है कि विजय कुमार की उम्र 40 साल थी और वह हरियाणा प्रवर्तन ब्यूरो नूंह चौकी में तैनात थे। विजय कुमार का अंतिम संस्कार रोहतक में हुआ।

गौरतलब है कि इससे पहले हरियाणा पुलिस के दो जवानों की ड्यूटी के दौरान मौत चुकी है। 16 फरवरी को शंभू बॉर्डर पर तैनात जीआरपी के सब-इंस्पेक्टर हीरालाल की भी तबियत अचानक बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। एक अन्य घटना में 20 फरवरी को अंबाला के शंभू बॉर्डर पर ईएसआई कौशल कुमार की भी अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें