ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशलंदन पढ़ने गया था किसान का बेटा, नदी में तैरती मिली लाश; पिछले महीने से था लापता

लंदन पढ़ने गया था किसान का बेटा, नदी में तैरती मिली लाश; पिछले महीने से था लापता

मीतकुमार पटेल नाम का छात्र सितंबर में हायर स्टडीज के लिए ब्रिटेन आया था। जहां वह 17 नवंबर से ही लापता बताया जा रहा था, टेम्स नदी में उसकी लाश तैरती हुई मिली।

लंदन पढ़ने गया था किसान का बेटा, नदी में तैरती मिली लाश; पिछले महीने से था लापता
Himanshu Tiwariएजेंसियां,लंदनFri, 01 Dec 2023 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन में पिछले महीने लापता हुआ एक भारतीय छात्र यहां टेम्स नदी में मृत पाया गया है। पुलिस ने बताया कि मीतकुमार पटेल (23) नाम का छात्र सितंबर में हायर स्टडीज के लिए ब्रिटेन आया था। जहां वह 17 नवंबर से ही लापता बताया जा रहा था। मेट्रोपॉलिटन पुलिस को 21 नवंबर को पूर्वी लंदन के कैनरी घाट क्षेत्र के निकट टेम्स नदी में उसका शव मिला।

पुलिस ने कहा, ''इस मामले को संदिग्ध नहीं माना जा रहा है।'' मीतकुमार के एक रिश्तेदार पार्थ पटेल ने उनके परिवार की मदद के वास्ते धनराशि जुटाने के लिए एक ऑनलाइन अभियान 'गो फंड मी' शुरू किया है। धनराशि जुटाने के लिए एक अपील की गई है जिसमें कहा गया है, ''मीतकुमार पटेल 23 वर्षीय एक युवक थे जो 19 सितंबर 2023 को उच्च अध्ययन के लिए ब्रिटेन आये थे।''

किसान परिवार से था मितकुमार

इसमें कहा गया था, ''वह एक किसान परिवार से थे और गांव में रहा करते थे। वह 17 नवंबर 2023 से लापता थे। अब 21 नवंबर को पुलिस को उनका शव मिला है। यह हम सभी के लिए दुखद है। इसलिए, हमने उनके परिवार की मदद के लिए धन जुटाने और उनके शव को भारत भेजने का भी फैसला किया।''

जुटाया जा रहा है फंड
     
अपील में कहा गया है कि धनराशि भारत में मीतकुमार के परिवार को सुरक्षित रूप से हस्तांतरित की जाएगी। 'इवनिंग स्टैंडर्ड' अखबार की खबर के अनुसार छात्र को शेफील्ड हॉलम विश्वविद्यालय में डिग्री और अमेजन में अंशकालिक नौकरी शुरू करने के लिए 20 नवंबर को शेफील्ड जाना था। खबर के अनुसार वह सुबह की सैर पर गये थे और जब वह लंदन में स्थित अपने घर नहीं लौटे, तो उनके रिश्तेदारों ने उनके लापता होने की सूचना पुलिस को दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें