Expose Prostitution Gang in Delhi forcefully Physical Relationship - बेसहारा किशोरियों से कराते थे देह व्यापार, नशे की हालत में जबरन बनाते थे शारीरिक संबंध DA Image
12 नबम्बर, 2019|4:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेसहारा किशोरियों से कराते थे देह व्यापार, नशे की हालत में जबरन बनाते थे शारीरिक संबंध

brother rape sister in haridwar

बुराड़ी पुलिस ने किशोरियों का अपहरण कर देह व्यापार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह की सरगना महिला को एक खरीदार के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी का पति व बहन फरार हैं। गिरोह की करतूत का खुलासा आरोपियों के चंगुल से भागी एक किशोरी ने किया। पुलिस का मानना है, पीड़ित किशोरियों की संख्या 50 से अधिक हो सकती है।

पुलिस के अनुसार, 14 साल की किशोरी विक्षिप्त मां के साथ बुराड़ी में रहती है। वह स्वरूप नगर स्थित एक फैक्टरी में काम करती थी। 17 अप्रैल को वह फैक्टरी से घर आ रही थी। रास्ते में उसे पड़ोसन खुशी मिली, जिसने उसे एक बैग दिया। जब किशोरी ने उसे बैग लौटाया तो खुशी, उसके पति संदीप और बहन डाली ने चोरी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की। फिर उसे कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया।

किशोरी ने बताया कि आरोपी उसे गन्नौर स्थित एक घर में ले गए, जहां पर उसे नशे की हालत में रखा गया। नशे की हालत में लोग उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाते थे। यह सिलसिला करीब तीन माह तक चलता रहा। फिर उसे जुलाई के अंतिम सप्ताह में मुरथल निवासी रोहित के हाथों 60 हजार रुपये में बेच दिया गया। रोहित ने पीड़िता से शादी कर ली और उसे कड़े पहरे में रखने लगा।

तीसरी कोशिश में भागने में कामयाब रही : पीड़िता ने दो बार भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ी गई। वह 10 अक्तूबर को किसी तरह से वहां से भागने में कामयाब हो गई। वह पैदल ही गुरुवार को अपने घर पहुंची। फिर उसने पुलिस को सारी बात बताई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, पोक्सो एवं अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने खुशी व रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। 

सबूत गायब किए
पुलिस सूत्रों का कहना है कि यह गिरोह बड़ी संख्या में अपहरण कर किशोरियों को बेच चुका है। गिरफ्तारी से पहले खुशी ने अपने मोबाइल से सभी नंबरों को हटा दिया था। पुलिस का मानना है कि पीड़ित किशोरियों की संख्या 50 से अधिक हो सकती है।

पुलिस को सूचना नहीं दी
आरोपियों से पूछताछ में मालूम हुआ कि गिरोह उन लड़कियों को अपना शिकार बनाता था, जिनके माता-पिता नहीं होते थे। उनके गायब होने पर पुलिस को कोई सूचना नहीं देता था। किशोरी के मामले में भी यही हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Expose Prostitution Gang in Delhi forcefully Physical Relationship