DA Image
31 अक्तूबर, 2020|9:49|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: बम की तरह फटे गुब्बारे... पीएम मोदी के जन्मदिन के जश्न में हादसा, कई बीजेपी कार्यकर्ता घायल

explosion in hydrogen balloon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जश्न के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में पटाखों की चिनगारी की वजह से गैस भरे गुब्बारों का विशाल गुच्छा आसमान में छोड़े जाने से पहले ही फट गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना उस समय हुई जब भाजपा सदस्य पार्टी के किसान मोर्चे के राज्य स्तर के एक पदाधिकारी को फूलों की माला पहना रहे थे। इस दौरान पटाखे फोड़े गए, जिनकी चिनगारी से गुब्बारे फूट गए। भाजपा मोदी के जन्मदिन (17 सितंबर) के उपलक्ष्य में एक सप्ताह का ''सेवा दिवस'' मना रही है।

पुलिस ने कहा कि गुब्बारे फूटते ही वहां आग का गोला बन गया, जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं को भागना पड़ा। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाइड्रोजन गैस से भरे 100 गुब्बारे आसमान में छोड़ने की योजना बनाई थी। इस घटना में कई लोगों को हल्की चोटें आई हैं। उन्हें किलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस कार्यक्रम का आयोजन बिना अनुमति के किया गया था, लिहाजा कोरट्टूर पुलिस ने कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना का छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:explosion in hydrogen balloon while pm modi birthday celebration in chennai bjp workers injured