DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एग्जिट पोल को कांग्रेस नेता शशि थरूर ने किया खारिज, ट्वीट कर लिखी ये बात

Shashi Tharoor

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने सभी एग्जिट पोल (Exit Poll 2019) को पूरी तरह से खारिज कर दिया और 23 मई को नतीजों का इंतजार करने को कहा। थरूर ने दावा किया कि एक्जिट पोल गलत होते हैं। उन्होंने अपनी बात सही साबित करने के लिये आस्ट्रेलिया के चुनाव का हवाला दिया जहां कई एक्जिट पोल गलत साबित हुए।

वहीं, एग्जिट पोल पर भाजपा के प्रवक्ता जी.वी.एल. नरसिम्हा राव ने कहा कि लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को पुरस्कार दिया है। उन्होंने कहा, एक्जिट पोल से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के लिये बेहद सकारात्मक मतदान होने के स्पष्ट संकेत मिलते हैं। मोदी ने अतुल्य समर्पण से देश की सेवा की है। लोग अच्छे प्रशासन को पुरस्कार देते हैं, यह एक बार फिर से उत्साहजनक जनमत से साबित हुआ है। 

हालांकि, कांग्रेस की सहयोगी पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि सारे एक्जिट पोल गलत नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा, ''सारे एक्जिट पोल गलत नहीं हो सकते हैं। यह टीवी बंद करने, सोशल मीडिया से लॉग आउट करने का समय है तथा यह देखना है कि क्या 23 मई के बाद दुनिया अपनी धुरी पर अभी भी घूम रही है। कांग्रेस के प्रवक्ता संजय झा ने कहा कि शांत मतदाता ही 23 मई को राजा साबित होंगे। भाकपा के डी राजा ने भी पूर्वानुमान को खारिज करते हुए कहा कि ये सिर्फ ट्रेंड भर हैं।

ये भी पढ़ें: Exit Poll 2019: जिन राज्यों में पिछली बार BJP ने किया था क्लीन स्वीप, जानें वहां कैसी है इस बार स्थिति

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:exit poll 2019 shashi tharoor tweets about poll