अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री का बीजेपी विधायक की जीभ काटनेवाले को 5 लाख रुपये ईनाम देने का एलान

कांग्रेस नेता और पूर्व महाराष्ट्र के मंत्री ने बीजेपी विधायक राम कदम की जीभ काटनेवालों को पांच लाख रुपये ईनाम का ऐलान कर नया विवाद पैदा कर दिया है।

A former Maharashtra minister, Subodh Saoji, allegedly announced a reward on Thursday(ANI/Twitter)

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सुबोध सावजी ने कुछ दिन पहले लड़कों के लिए उनकी पसंद की लड़की अगवा करने के दिए बयान के बाद विवादों में आए बीजेपी विधायक पर एक बयान देकर एक और नया विवाद पैदा कर दिया है। सावजी ने गुरुवार को इस बात का एलान किया कि जो भी कोई भी शख्स बीजेपी विधायक राम कदम की जीभ काटेगा वे उसे ईनाम देंगे।

पूर्वोत्तर महाराष्ट्र के बुलढाना के एक कार्यक्रम के वीडियो में कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व मंत्री यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं- “कदम का बयान विधायक जैसा नहीं है। और इसलिए मैं इस बात का एलान करता हूं कि जो भी आगे आकर उसकी जीभ काटेगा मैं उसे पांच लाख रुपये दूंगा।”

सावजी से इस बारे में संपर्क नहीं किया जा सका है। गौरतलब है कि मुंबई के अपने विधानसभा क्षेत्र में सोमवार की रात को दही हांडी के एक कार्यक्रम के दौरान युवाओं से यह कहा था कि अगर वे किसी लड़की को पसंद करते हैं तो वो बात उनसे कह सकते हैं। अगर लड़की ने उनका प्रस्ताव ठुकराया तो वे उनके लिए लड़की को अगवा भी कर सकते हैं।

महाराष्ट्र महिला आयोग ने उनके इस बयान पर नोटिस जारी करते हुए माफी की मांग की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ex-Maharashtra minister announces Rs 5 lakh for cutting off BJP MLA tongue