DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › कांग्रेस की हार पर सलमान खुर्शीद का बड़ा बयान, मोदी की सुनामी में सबकुछ बह गया
देश

कांग्रेस की हार पर सलमान खुर्शीद का बड़ा बयान, मोदी की सुनामी में सबकुछ बह गया

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Rakesh
Sun, 23 Jun 2019 06:46 AM
कांग्रेस की हार पर सलमान खुर्शीद का बड़ा बयान, मोदी की सुनामी में सबकुछ बह गया

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की करारी हार के बाद पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया। मोदी की सुनामी में सब कुछ बह गया। हलके अंदाज में उन्होंने कहा, एक अच्छी बात है कि सुनामी में कम से कम हम जिंदा रहे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री चुनाव हारने के बाद शनिवार को अपने गृह क्षेत्र फर्रुखाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों का धन्यवाद किया। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सलमान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सबरीमाला मंदिर के फैसले को पलटने को तैयार है, जबकि सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा है कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं का प्रवेश नहीं रोका जाना चाहिए। महिलाओं को सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने देना चाहिए। मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानना चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे के पेशकश पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हम सबको छोड़कर नहीं जाएं, वो कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें।

संसद में मोदी सरकार द्वारा तीन तलाक बिल लाए जाने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि तीन तलाक को सुप्रीम कोर्ट पहले ही समाप्त कर चुका है। दुनिया में तीन तलाक कहीं नहीं है। हिंदुस्तान में भी तीन तलाक कहीं नहीं है। देश में तीन तलाक को गलत समझा गया है, जो देश में है ही नहीं, उस पर तीन साल की सजा दी जा रही है।

संबंधित खबरें