ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशचुनाव में 'लव जिहाद' की एंट्री? कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर खूब बरसे पीएम मोदी

चुनाव में 'लव जिहाद' की एंट्री? कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर खूब बरसे पीएम मोदी

कर्नाटक के बेल्लारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेहा हीरेमथ की हत्या को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरा और कहा कि इस सरकार की नीतियों की वजह से ही ऐसी घटनाएं हो रही हैं।

चुनाव में 'लव जिहाद' की एंट्री? कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर खूब बरसे पीएम मोदी
Ankit Ojhaहिन्दुस्तान टाइम्स,बेंगलुरुSun, 28 Apr 2024 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक में कांग्रेस पार्षद की बेटी नेहा हीरेमथ की हत्या का मुद्दा चुनाव में भी गूंज रहा है। बेल्लारी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रविवार को कांग्रेस सरकार पर इस मामले को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की नीतियों के चलते ही हुबली के कॉलेज में नेहा की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि इसी कांग्रेस सरकार की वजह से बेंगलुरु में ब्लास्ट हुआ। उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण के राजनीति के लिए कांग्रेस सरकार बहुत गिर गई है। 

प्रधानमंत्री ने कहा, कांग्रेस का जो माइंडसेट है वो राज्य और देश दोनों के लिए खतरनाक है। वोट बैंक के लिए अपराध और आतंकवाद के साथ समझौता नहीं किया जा सकता। लेकिन कांग्रेस कुछ भी सीखने को तैयार नहीं है। वह वोट बैंक के लिए लोगों को आतंकवाद और अपराध के गड्ढे में गिराने को तैयार है। बैन संगठन पीएफआई को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सरकार पर हमला किया। 

उन्होंने कहा, पीएफआई एक खतरनाक संगठन है और यह देश को तबाह करना चाहता है। इसे हमारी सरकार ने बैन कर रदिया। पीएफआई के नेता जो खुद को तीस मार खां समझते थे, आज जेल में हैं। वहीं पीएफआई कांग्रेस के लिए लाइफलाइन बन गई थी। कांग्रेस के इसी रवैया की वजह से ही बेंगलुरु के कैफे में विस्फोट हो गया। 

23 साल की नेहा हीरेमथ की हत्या को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि वोट बैंक की भूखी सरकार लोगों को सुरक्षा नहीं कर सकती। बता दें कि हुबली के कॉलेज में एमसीए में पढ़ने वाली कांग्रेस  पार्षद की बेटी नेहा हीरेमथ की एक फैयाज ने हत्या कर दी थी। प्रधानमंत्री ने कहा, कांग्रेस सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। हुबली के कॉलेज में एक बेटी की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। हत्या जैसी घटनाओं में शामिल लोगों को भी यहां डर नहीं लगता है। परिवार आज सदमे में हैं। लेकिन यह कांग्रेस की नीतियों का परिणाम है। 

उन्होंने कहा, जब कैफे में ब्लास्ट हो जाता है तो बयान दिया जाता है कि सिलिंडर में विस्फोट हुआ है। जब एनआईए जांच करता हैतो पता चलता है कि इसके पीछे कितने खतरनाक लोग थे। आरोपियों को बंगाल से गिरफ्तार किया गया। पीएम मोदी ने कहा नेहा की क्या गलती थी? ये सरकार ही वोटबैंक की भूखी और इसलिए आपकी सुरक्षा नहीं कर सकती। बता दें कि नेहा हीरेमथ के पिता ने कहा था कि फैयाज उससे शादी करना चाहता था और नेहा ने इनकार कर दिया था। इसी बात को लेकर उसने बेटी की हत्या कर दी थी। भाजपा का कहना था कि यह मामला लव जिहाद से जुड़ा है।