DA Image
30 अक्तूबर, 2020|6:44|IST

अगली स्टोरी

25 करोड़ रुपए में खरीदी जा सकती है पूरी गुजरात कांग्रेस: मुख्यमंत्री विजय रुपाणी

vijay rupani

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा है कि मौजूदा कांग्रेस पार्टी में महात्मा गांधी का कोई आदर्श नहीं है। इस दौरान उन्होंने यहां तक कहा कि गुजरात में पूरी कांग्रेस पार्टी को 25 करोड़ रुपए में खरीदा जा सकता है। सुरेंद्रनगर के पास लिंम्बदी रैली में वह कांग्रेस की ओर से लगाए गए उन आरोपों का जवाब दे रहे थे, जिनमें बीजेपी पर चुनाव में अनैतिक गतिविधि अपनाने की बात कही गई थी।  

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, विधानसभा उपचुनाव में बुधवार को रुपाणी ने कहा, ''आज कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी के गुणों से दूर है। आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है। आज की कांग्रेस केवल राहुल गांधी की है।'' कारजान के पूर्व कांग्रेस विधायक को 25 करोड़ रुपए में खरीदे जाने के कांग्रेस के आरोप पर रुपाणी ने कहा, ''कांग्रेस अपने विधायकों का ही सम्मान नहीं करती है और जब वे पार्टी छोड़ देते हैं तो इस तरह के आरोप लगाए जाते हैं। पूरी गुजरात कांग्रेस 25 करोड़ रुपए में खरीदी जा सकती है। 

कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कोरोना वायरस संक्रमण को नियंत्रण करने की बात आती है तो महाराष्ट्र में पार्टी की सरकार भगवान भरोसे है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में कोविड-19 के इलाज के लिए अस्पतालों में बिस्तर का प्रबंध नहीं है और जान गंवाने वाले मरीजों का शव फूटपाथ पर पड़ा रहता है। गौरतलब है कि महराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के गठबंधन की सरकार है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:entire gujarat congress can be bought for rupees 25 crore says cm vijay rupani in election rally