ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशJ&K: नौशेरा में भारतीय सेना की आतंकियों से मुठभेड़, एक ऑफिसर शहीद

J&K: नौशेरा में भारतीय सेना की आतंकियों से मुठभेड़, एक ऑफिसर शहीद

जम्मू-कश्मीर में राजोरी के नौशेरा सेक्टर में भारतीय सेना की पोस्ट पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में सेना के एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) शहीद हो गए। आतंकियों ने एलओसी के 500 मीटर...

J&K: नौशेरा में भारतीय सेना की आतंकियों से मुठभेड़, एक ऑफिसर शहीद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 22 Oct 2019 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में राजोरी के नौशेरा सेक्टर में भारतीय सेना की पोस्ट पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में सेना के एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) शहीद हो गए। आतंकियों ने एलओसी के 500 मीटर अंदर यह गोलाबारी की है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर सेना ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। 

पाकिस्तान ने यह कायराना हरकत तब की है, जब उसने सोमवार को ही एलओसी पर शांति बनाए रखने की अपील की थी। पाकिस्तान ने मंगलवार को एलओसी पर बालाकोट सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया। इससे पहले रविवार को पाकिस्तान द्वारा सीजफायर के उल्लंघन में भारत के दो जवान और एक आम नागरिक की मौत हो गई थी।

इसके बाद रविवार को भारतीय सेना ने 4 आतंकी कैंप तबाह किए थे जिसके बाद से कश्मीर में ये पहली मुठभेड़ है। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि फायरिंग में कम से कम छह पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे। 20 अक्टूबर को तंगधार सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में दो भारतीय सैनिक शहीद हुए थे। इसके अलावा भारत की कार्रवाई में करीब 2 दर्जन आतंकियों समेत 10 पाक सैनिक मारे गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें