DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर, सैनिक भी शहीद

Kulgam encounter

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले (Pulwama Encounter) में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और सेना का एक जवान शहीद भी हो गया। वहीं, एक अन्य सैनिक घायल भी हुआ है। सूत्रों ने बताया, पुलवामा के रतनीपुरा इलाके में जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया जबकि एक अन्य सैनिक घायल हुआ है। सूत्रों ने बताया कि घायल सैनिक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

पढ़ें: सुरक्षा बलों के साथ ढाई घंटे चली मुठभेड़, 10 नक्सली ढेर

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ वाली जगह से सटे गांव में किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। प्रशासन ने पुलवाम में मोबाइल इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया है। आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रात में दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में रतनीपुरा इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में बदल गया। बल ने भी उनकी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। मुठभेड़ अभी जारी है और इस पर विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:encounter between terrorists and security forces in Pulwama