ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशCovid-19: गोवा में हुई मास्क की वापसी, पीएम मोदी के साथ बैठक के बाद सावंत सरकार का बड़ा फैसला

Covid-19: गोवा में हुई मास्क की वापसी, पीएम मोदी के साथ बैठक के बाद सावंत सरकार का बड़ा फैसला

इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि राज्य सरकार कोरोना वायरस महामारी की एक और लहर की आशंका को देखते हुए लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की अपील करेगी।

Covid-19: गोवा में हुई मास्क की वापसी, पीएम मोदी के साथ बैठक के बाद सावंत सरकार का बड़ा फैसला
एजेंसी,पणजीThu, 28 Apr 2022 05:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

देश में अचानक बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए गोवा में फिर से मास्क की वापसी हो गई है। गोवा के जन स्वास्थ्य विभाग ने भी कहा कि देश भर में कोविड-19 की उभरती स्थिति को देखते हुए सभी नागरिकों को सभी सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना जारी रखने की सलाह दी जाती है। इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि राज्य सरकार कोरोना वायरस महामारी की एक और लहर की आशंका को देखते हुए लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की अपील करेगी।

सावंत ने बुधवार को कोविड ​​​​-19 स्थिति का जायजा लेने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ डिजिटल बैठक में भाग लेने के बाद पत्रकारों से कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य नहीं है और मास्क पहने बिना पाए जाने पर लोगों को दंडित नहीं किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा, 'बहरहाल, कोविड ​​​​-19 की एक और लहर की संभावना को देखते हुए, हम लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की अपील करेंगे, हालांकि यह अनिवार्य नहीं है।' उन्होंने कहा कि गोवा में कोविड ​​​​-19 की स्थिति नियंत्रण में है, क्योंकि मंगलवार को राज्य में केवल सात मामले सामने आए और कोई भी मरीज अस्पताल में भर्ती नहीं हुआ।

सावंत ने कहा कि गोवा कोविड-19 की एक और लहर का सामना करने के लिए सभी आवश्यक बुनियादी ढांचे के साथ तैयार है। गोवा में अब तक कोविड-19 के 2,45,395 मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमण के कारण 3,832 लोगों की मौत हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें