ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसुल्तानपुर में मेनका और चंद्रभद्र सिंह में बहस, मेनका बोलीं- दबंगई नहीं चलेगी

सुल्तानपुर में मेनका और चंद्रभद्र सिंह में बहस, मेनका बोलीं- दबंगई नहीं चलेगी

उत्तर-प्रदेश में छठा चरण का मतदान जारी है। सुल्तानपुर में गठबंधन प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह और मेनका के बीच बहस होने का मामला सामने आया है। बताया जा  रहा है कि मायंग बूथ पर मेनका और चंद्रभद्र...

सुल्तानपुर में मेनका और चंद्रभद्र सिंह में बहस, मेनका बोलीं- दबंगई नहीं चलेगी
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 May 2019 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर-प्रदेश में छठा चरण का मतदान जारी है। सुल्तानपुर में गठबंधन प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह और मेनका के बीच बहस होने का मामला सामने आया है। बताया जा  रहा है कि मायंग बूथ पर मेनका और चंद्रभद्र सिंह बीच तीखी बहस हो गई। मेनका ने कहा कि गुंडई नहीं चलेगी तो गठबंधन के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह के समर्थक नारेबाजी करने लगे। इससे पहले शनिवार देर रात को सुल्तानपुर में केंद्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थकों के साथ मारपीट की सूचना मिली है। 

 

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, भाजपा समर्थकों के अनुसार, सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के समर्थकों ने मेनका गांधी के प्रचार में लगे आधा दर्जन लोगों के साथ मारपीट की और गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया। वहीं, चंद्रभद्र सिंह के समर्थकों ने बताया कि मेनका गांधी के समर्थक रात में गांवों में लोगों को पैसा बांट रहे थे।

केजरीवाल ने ट्वीट कर लोगों से की वोट डालने की अपील और कही ये बात

सुलतानपुर के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि रात में घटना की सूचना मिली है। भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी की टीम के लोगों को चोट आई है। मामले की जांच कराई जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें