Eknath Khadse accuses some of BJP leaders behind the defeat of Pankaja Munde in Maharashtra Assembly Election 2019 from Beed - एकनाथ खड़से का आरोप- पंकजा मुंडे को भाजपा के नेताओं ने ही हरवाया DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एकनाथ खड़से का आरोप- पंकजा मुंडे को भाजपा के नेताओं ने ही हरवाया

भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से ने बुधवार को दावा किया कि पार्टी के कुछ नेताओं ने उनकी पुत्री रोहिणी और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे की चुनावी हार में एक सक्रिय भूमिका निभाई।

pankaja-munde jpg

भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से ने बुधवार को दावा किया कि पार्टी के कुछ नेताओं ने उनकी पुत्री रोहिणी और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे की चुनावी हार में एक सक्रिय भूमिका निभाई। भाजपा ने इस वर्ष अक्तूबर में हुए विधानसभा चुनाव में खड़से को टिकट नहीं दिया था। हालांकि, पार्टी ने उनकी बेटी को जलगांव जिले में उनके गृह क्षेत्र मुक्ताईनगर से टिकट दे दिया था। यद्यपि रोहिणी खड़से शिवसेना के बागी चंद्रकांत पाटिल से चुनाव हार गईं।

ये भी पढ़ें : BJP नेता पंकजा मुंडे बोलीं, नहीं छोड़ रही पार्टी, दलबदल खून में नहीं

पंकजा बीड जिले में परली सीट पर अपने चचेरे भाई एवं एनसीपी उम्मीदवार धनंजय मुंडे से हार गईं। खड़से ने कहा कि मेरा और पंकजा का यह विचार है कि भाजपा के कुछ नेताओं ने उन्हें और रोहिणी को हराने का प्रयास किया। मैंने प्रदेश भाजपा इकाई प्रमुख चंद्रकांत पाटिल को इस बारे में सूचित कर दिया है। खड़से को तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का प्रतिद्वंदी माना जाता था। उन्हें 2016 में भूमि हथियाने के आरोपों को लेकर तत्कालीन भाजपा सरकार से राजस्व मंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए बाध्य किया गया था।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सब सेपहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Eknath Khadse accuses some of BJP leaders behind the defeat of Pankaja Munde in Maharashtra Assembly Election 2019 from Beed