DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव आयोग ने एग्जिट पोल संबंधी ट्वीट हटाने को कहा

निर्वाचन आयोग ने ट्विटर से एग्जिट पोल से जुड़े हुए ट्वीट को हटाने के निर्देश दिए हैं। आयोग ने यह निर्देश कुछ शिकायतें आने के बाद लिया है। आयोग के सूत्रों ने कहा कि इस मामले में आदेश नहीं जारी किया गया है। पर एक मामला सामने आया है जिसमें यूजर ने अपने ट्वीट को खुद ही हटा लिया है।  एक दिन पहले आयोग ने तीन मीडिया संस्थानों को नोटिस जारी किया था जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव के परिणामों का पूर्वानुमान प्रकाशित किया है। 

आंध्र प्रदेश में पांच केंद्रों पर दोबारा मतदान होगा

चुनाव आयोग ने बुधवार को आंध्र प्रदेश की चित्तूर लोकसभा सीट के तहत आने वाले चंद्रगिरी विधानसभा क्षेत्र के पांच मतदान केंद्रों पर दोबारा मतदान कराने का आदेश दिया है। राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) गोपाल कृष्ण द्विवेदी ने बताया कि दोबारा मतदान 19 मई को होगा।

सीईओ ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा दोनों क्षेत्रों के मतदान केंद्र संख्या 321, 104, 316, 318 और 313 पर दोबारा चुनाव कराया जाएगा। वाईएसआर कांग्रेस के विधायक और उम्मीदवार सीबी रेड्डी ने इस महीने की शुरुआत में चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि एक समुदाय विशेष से संबंध रखने वाले मतदाताओं को 11 अप्रैल को मताधिकार का प्रयोग नहीं करने दिया गया।

चुनाव आयोग के फैसले पर भड़कीं ममता, कहा- गुस्से में हैं बंगाल के लोग

पश्चिम बंगाल के गृह सचिव हटाए गए, एक दिन पहले खत्म होगा प्रचार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:EC says to twitter Remove all tweets related to LS elections exit polls